Saturday, 19 October 2024

राजधानी फिर हुई शर्मसार, मोमोज खाने निकली नाबालिग के साथ गैंगरेप

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

राजधानी फिर हुई शर्मसार, मोमोज खाने निकली नाबालिग के साथ गैंगरेप

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की का गैंगरेप कर उसे पत्थर से कुचल दिया गया। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जिस समय नाबालिग मोमोज खाने निकली थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश जारी कर दी है।

मोमोज खाने निकली थी नाबालिग

मामला लखनऊ के बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां शनिवार को घर से मोमोज खाने निकली नाबालिग के साथ दो लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया और सबूत मिटाने की कोशिश में पत्थर से कुचलने के बाद नाबालिग को मरा हुआ समझकर फरार हो गए। घटना की शिकायत लेकर पीड़िता की मां ने रविवार को थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। फिलहाल पुलिस ने एक आरेपी को दबोच लिया है वहीं मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है।

इससे पहले भी आ चुके हैं मामले

जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी लखनऊ के गोमती नगर में छेड़खानी की घटना सामने आई थी। जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़का अपने महिला दोस्त के साथ स्कूटी से जा रहा था।  इसी दौरान कई लड़कों ने स्कूटी को रोक लिया और लड़की को गिराकर छेड़खानी करने लगे। UP News

चंदौली में बिजली कर्मचारियों से मारपीट, BJP नेता समेत 22 पर मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post