Sunday, 6 October 2024

होली की खुशियां मातम में बदली, हुआ दर्दनाक हादसा

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। मिर्जापुर में सोमवार को एक…

होली की खुशियां मातम में बदली, हुआ दर्दनाक हादसा

UP News : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। मिर्जापुर में सोमवार को एक ट्रक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें चार युवकों की मौत हो दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

UP News 

घटना मिर्जापुर के रुआल थाना क्षेत्र का है जहां होली के दिन एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक में चार युवक सवार थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। होली के खास उत्सव में भीषण हादसे के कारण मृतकों के परिजनों के मातम पसर गया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार ये घटना सोमवार की रात मिर्जापुर के रुआल थाना क्षेत्र के समोगरा गांव में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। बताया जा रहा है कि बाइक सवार सड़क के गलत दिशा में बाइक चला रहे थे जिसके कारण सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे का शिकार हुए मृतकों की पहचान 24 वर्षीय राकेश कुमार सिंह, 20 वर्षीय सोनू प्रजापति, 20 वर्षीय पवन प्रजापति और 22 वर्षीय विकास प्रजापति के रूप में की गई है। वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

होली के दिन हुए कई सड़क हादसे

जानकारी के लिए बता दें होली के दिन उत्तर प्रदेश के कई जिलों से सड़क हादसे की खबरें सामने आई है। सोमवार को मथुरा में आपस में दो बाइक टक्कराने से तीन बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। इसके अलावा बदायूं में भी बाइक से जा रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई।

होली पर म्यूजिक बजाने को लेकर चली लाठियां, युवक ने उठाया खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1