Thursday, 19 September 2024

सहारनपुर में पानी भरने को लेकर हुआ घमासान, युवक ने खेला खूनी खेल

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां हैंडपंप से पानी भरने के लिए…

सहारनपुर में पानी भरने को लेकर हुआ घमासान, युवक ने खेला खूनी खेल

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आया है। जहां हैंडपंप से पानी भरने के लिए एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी छानबीन शुरू कर दी है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

पानी भरने को लेकर उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बबलू पुत्र ओमप्रकाश के रूप में की गई है जो हरिपुर टोंगियो गांव का रहने वाला था और अपनी मां के साथ कुछ समय पहले ही ननिहाल अंबेहटा इस्माईलपुर में रहकर मजदूरी किया करतचा था। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम बबलू और गांव के एक शख्स की हैंडपंप के पानी भरने को लेकर कहासुनी हो गई। उस वक्त को गांव वालों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया लेकिन सोमवार को आरोपी ने अपने भाईयों के साथ बबलू को मौत के घाट उतार दिया। इस पूरी घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

धारदार हथियार से बोला हमला

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह जब बबलू हैंडपंप से मुंह धो रहा था तो इसी दौरान आरोपी अपने तीन भाइयों के साथ आया और बबलू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में बबलू गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में बबलू को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई बबलू की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में एसएसपी ने कहा कि, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा। UP News

लाइनमैन की करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत,15 मिनट तक लाइन पर लटका रहा शव

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1