Monday, 24 June 2024

अखिलेश यादव की जनसभा में मची भगदड़, खूब चले ईंट-पत्थर

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण सफलता पूर्वक संपन्न हो चुके हैं। वहीं अब देशभर में अगला…

अखिलेश यादव की जनसभा में मची भगदड़, खूब चले ईंट-पत्थर

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण सफलता पूर्वक संपन्न हो चुके हैं। वहीं अब देशभर में अगला चरण यानि की छठवां चरण 25 मई को होने वाला है। वहीं पार्टियों की ओर से चुनाव प्रचार भी जोर-शोर से किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद सरोज के समर्थन में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए वहां पहुंचे। लेकिन अचानक ही अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मच गई। मिली जानकारी के अनुसार जनसभा में जमकर ईंट-पत्थरों के साथ कुर्सियां भी चली। इस दौरान कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है, लेकिन फिलहाल अधिकारियों की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अचानक बेकाबू हुए कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश के लालगंज लोकसभा सीट से दरोगा प्रसाद चुनाव मैदान में हैं। मंगलवार को सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करने सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेमा बाजार पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही मंच पर अखिलेश यादव पहुंचे, उसी समय सपा कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और बैरीकेडिंग तोड़कर अखिलेश यादव के मंच की ओर बढ़ने लगे। कार्यकर्ताओं को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां चला दी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। इसके बाद लोगों ने जमकर ईंट-पत्थर और कुर्सियां चलाईं।

UP News

राहुल-अखिलेश की जनसभा का वीडियो वायरल

आपको बता दें रविवार को उत्तर प्रदेश के फूलपुर लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त जनसभा आयोजित की थी। इस दौरान भी जनसभा में बवाल हो गया था। कार्यकर्ता बैरीकेड तोड़कर अखिलेश और राहुल के मंच की ओर बढ़ने लगे थे। बार-बार कार्यकर्ताओं को शांत रहने की अपील की जा रही थी। अव्यवस्था को चलते अखिलेश और राहुल ने संक्षेम में भाषण खत्म किया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

यूपी में एक ही युवक ने 8 बार खटाखट बीजेपी को डाला वोट, मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post