Friday, 3 May 2024

बाइक को टक्कर मारकर भाग रही कार को पकड़ने के बाद मचा हड़कंप, पुलिस हुई हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बाइक को…

बाइक को टक्कर मारकर भाग रही कार को पकड़ने के बाद मचा हड़कंप, पुलिस हुई हैरान

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे कार सवार युवकों को लोगों ने पकड़ लिया। लेकिन वह लोग उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होने कार की पिछली सीट पर एख युवक का शव पड़ा हुआ देखा। बताया जा रहा है कि कार सवार दोनों लोग नशे की हालत में थे।

UP News

कार में शव पड़ा देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में पड़े शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही कार में मौजूद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस दोनों युवको से पूछताछ कर रही है।

 कार में मिला युवक का शव

मिली जानकारी के अनुसार कार में मिले मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय गौरव उर्फ अंकित के रूप में हुई है। जो सहारनपुर शहर के थाना सदर बाजार के मधुवन विहार कॉलोनी का रहने वाला है। जांच के दौरान सामने आया है कि मृतक अपने घर से सोमवार को यह कहकर निकला था कि मैं मलीपुर पत्नी को लेने जा रहा हूं। लेकिन वह रात तक मलीपुर नहीं पहुंचा। उसका फोन भी नहीं लग रहा था। इसके बाद कार में उसका शव मिला है।

दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक युवक के परिजनों की जो तहरीर होगी, उसी के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। जांच में सामने आया है कि युवक के पिता रिटायर्ड दरोगा हैं। युवक की हत्या की गई या एक्सीडेंट में मौत हुई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन तारा ने बताया कि कुटुबशेर थाना में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में युवक शव है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दुर्घटनाग्रस्त कार में युवक का शव था। इसके साथ दो अन्य युवक भी कार में मौजूद थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। उन्होने बताया कि तीनों युवक दोस्त थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युव की मौत कैसे हुई है। इस संबंध में कुटुबशेर थाना पुलिस जांच कर रही है। UP News

ग्रेटर नोएडा में इस वर्ष भी होगा इंटरनेशनल ट्रेड शो, उत्तर प्रदेश के उत्पादक तैयार रहें : मुख्यमंत्री

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post