Saturday, 27 July 2024

उत्तर प्रदेश के CM योगी का पलटवार, बोले बार-बार मोदी सरकार

Up News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर जोरदार पलटवार किया है। उत्तर…

उत्तर प्रदेश के CM योगी का पलटवार, बोले बार-बार मोदी सरकार

Up News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल के बयान पर जोरदार पलटवार किया है। उत्तर प्रदेश के CM योगी ने सोशल मीडिया के X प्लेटफार्म पर कहा है कि “एक बार फिर मोदी सरकार, बार-बार मोदी सरकार। उत्तर प्रदेश के CM योगी ने X पर अरविंद केजरीवाल के बयान का विस्तार से जवाब दिया है।

क्या कहा उत्तर प्रदेश के CM योगी ने

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने X पर साफ-साफ कहा है कि लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए विपक्षी दल प्रधानमंत्री की उम्र को लेकर अनावश्यक और हताशापूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं। X पर उन्होंने अपनी पोस्ट एक नारे कस साथ समाप्त की। उत्तर प्रदेश के CM योगी ने लिखा है कि एक बार फिर मोदी सरकार, बार-बार मोदी सरकार।

उत्तर प्रदेश के CM योगी ने साफ शब्दों में कहा है कि लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए विपक्षी दल प्रधानमंत्री के उम्र को लेकर अनावश्यक और हताशापूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि भारत के लोग प्रधानमंत्री मोदी को भारत को उसकी बुलंदियों पर ले जाने वाले पीएम के तौर पर देख रहे हैं।

योगी एक्स पर लिखते हैं, ”भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को पूरब से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक प्राप्त हो रहे अपार जन समर्थन के सम्मुख विपक्ष का सारा प्रोपोगैंडा विफल हो गया है। लोकसभा चुनाव में अपनी पराजय सुनिश्चित जान, हताश विपक्ष मोदी जी की आयु का बहाना बनाकर छद्म आक्रमण का निरर्थक प्रयास कर रहा है। भारत का जन गण मन जानता है कि मोदी जी का हर क्षण भारत माता को परम वैभव तक ले जाने के लिए समर्पित है।”

वह आगे लिखते हैं, ”आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में ‘विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत तथा एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पनाएं सिद्ध हो रही हैं। निश्चित ही मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में भारत वैश्विक महाशक्ति बनने की दिशा में नई ऊंचाइयों को स्पर्श करेगा। मोदी जी 140 करोड़ भारतीयों के सर्वमान्य नेता हैं और हमारे अभिभावक। हमें गर्व है कि हम मोदी जी के परिवारजन हैं।”Up News 

उत्तर प्रदेश में एक बार सांसद रहे इस MP ने कमाए हैं 35 करोड़ रूपए

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post