Thursday, 13 June 2024

पत्नी ने व्हाट्सएप पर लगाया पति की हत्या की सुपारी का स्टेटस

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से पति और पत्नी के विवाद का एक अजीबों गरीब मामला सामने…

पत्नी ने व्हाट्सएप पर लगाया पति की हत्या की सुपारी का स्टेटस

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से पति और पत्नी के विवाद का एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है। पति से विवाद के बाद अपने मायके में रह रही पत्नी के व्हाट्सएप स्टेटस को देखने के बाद पति दहशत में आ गया है। मायके में रह रही पत्नी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पति की हत्या की सुपारी देने की बात लिख दी है। जिसके बाद पीड़ित पति ने थाने में पहुंचकर अपनी जान की गुहार पुलिस से लगाई है।

UP News

मामला आगरा जिले के बाह थाना इलाके का है। जहां पीड़ित पति ने पत्नी के व्हाट्सएप स्टेटस देखकर बाह थाना पुलिस से अपनी जान की गुहार लगाई है। पीड़ित पति का आरोप लगाया है कि, पत्नी और उसके दोस्त उसे धमका रहे हैं। पत्नी ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली है। पीड़ित पति की शिकायत पर बाह थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

5 महीने बाद चली गई थी पत्नी

पीड़ित युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी मध्य प्रदेश के भिंड जिले के एक गांव की रहने वाली एक युवती से 9 जुलाई 2022 को हुई थी। शादी के बाद अकसर विवाद होने लगा और 5 महीने बाद दिसंबर 2022 से पत्नी मायके में रह रही है। पीड़ित ने बताया कि पत्नी ने भिंड में भरण-पोषण का वाद दायर कर दिया है। 21 दिसंबर 2023 को तारीख से लौटते समय ससुरालियों ने धमकी दी कि कोर्ट आए तो जान से मार देंगे। अब पत्नी ने अपने व्हाट्सएप पर उसे मारने वाले को 50 हजार रुपये देने का स्टेटस लगाया है। स्टेटस पर लिखा है कि मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है। पति को मारने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

पति ने लगाए आरोप

वहीं पीड़ित पति का आरोप है कि पत्नी के मायके में पड़ोस में रहने वाले किरायेदार से संबंध हैं। जिसको लेकर ही शादी के बाद से दोनों के बीच विवाद होता था। पत्नी की वजह से युवक भी उसे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दे चुका है। पीड़ित का कहना है कि आरोपी पत्नी विवाद करके शादी के 5 माह बाद दिसंबर 2022 से ही अपने मायके चली गई। जिसके बाद वह वापस नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर बाह थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाह थाने के प्रभारी निरीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि पीड़ित पति की शिकायत पर इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर जो भी बात सामने आएगी, उसी के धार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। UP News

चाय बनाते समय सिलिंडर में हुआ ब्लास्ट, बुझ गए घर के चिराग

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post