Sunday, 16 June 2024

पाकिस्तान का राग अलापने वालों पाकिस्तान जाकर भीख मांगो,जौनपुर में गरजे योगी

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में राजनीतिक दल लगातार छठे और…

पाकिस्तान का राग अलापने वालों पाकिस्तान जाकर भीख मांगो,जौनपुर में गरजे योगी

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में राजनीतिक दल लगातार छठे और सातवें चरण के मतदान के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में बुधवार को जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में अभी रोज भगदड़, मारपीट, अराजकता व नूराकुश्ती दिख रही है। जब यह सत्ता में रहे होंगे तो कैसे उत्तर प्रदेश की जनता का खून चूसकर शोषण किया होगा, यह किसी से छिपा नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश में एक ही स्वर है-’फिर एक बार मोदी सरकार’, ’अबकी पार-400 पार’।

सपा-कांग्रेस पर बोला करारा हमला

UP News

मुख्यमंत्री ने जौनपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह को चुनाव चिह्न कमल के फूल पर 25 मई को वोट देने की अपील की। वहीं यह भी कहा कि एक तरफ रामभक्त हैं, जो राम के लिए सर्वस्व न्योछावर करते हुए भारत को ताकतवर बनाना चाहते हैं, दूसरी तरफ रामद्रोही राम के साथ ही भारत का विरोध कर रहे हैं। यह कहते हैं कि पाकिस्तान को धमकी मत दीजिए, उसके पास एटम बम है। दाने-दाने के लिए मोहताज पाकिस्तान की धमकी भारत जैसे उस बड़े देश को देते हैं, जो सबसे बड़ी उभरती अर्थव्यवस्था है। सपा-कांग्रेस नेताओं को ऐसा कहते तनिक भी संकोच नहीं होता है। रामद्रोही जातिवादी-परिवारवादी राजनीति करते हैं। यह आपको जाति के नाम पर भी लड़ाएंगे।

कांग्रेस ने भ्रष्ट व परिवारी दलों के साथ किया गठबंधन – सीएम

UP News

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने ढूंढ-ढूंढकर दागी, भ्रष्ट व परिवारी दलों के साथ गठबंधन कर देश में अव्यवस्था और अराजकता का ठेका ले लिया है। मोदी जी के नेतृत्व में बदलते भारत में विकास व गरीब कल्याण के अनेक कार्य हो रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहा है तो 23 करोड़ पाकिस्तान वाले भूख से मर रहे हैं। पाकिस्तान का राग अलापने वालों का बोरिया बिस्तर चार जून को बांध दीजिए और कहिए कि भारत पर बोझ न बनो, पाकिस्तान जाकर भीख मांगो। इस बार सत्ता में आने पर मोदी सरकार 70 वर्ष से ऊपर के हर व्यक्ति को आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख उपचार की सुविधा देेेगी।UP News

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, हत्या-लूट के कई मामलों में थी तलाश

Related Post