Friday, 17 May 2024

रातोंरात वायरल हो गई हैं उत्तर प्रदेश की एक भाभी, वजह है बेहद खास

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने वाली एक भाभी रातोंरात इंटरनेट पर वायरल हो…

रातोंरात वायरल हो गई हैं उत्तर प्रदेश की एक भाभी, वजह है बेहद खास

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने वाली एक भाभी रातोंरात इंटरनेट पर वायरल हो गयी हैं। उत्तर प्रदेश की इस भाभी के वायरल होने की वजह बेहद खास है। जब हम यह समाचार लिख रहे हैं उस समय तक उत्तर प्रदेश की इस भाभी के वायरल वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं। आपको विस्तार से बताते हैं कि कौन है उत्तर प्रदेश की वायरल भाभी ? तथा क्यों हो गई हैं यह भाभी इतनी वायरल ?

कौन हैं वायरल भाभी

आपको बता दें कि इंटरनेट पर रातोंरात वायरल होने वाली भाभी का नाम यशोदा लोधी है। यशोदा लोधी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सिराथू गांव की रहने वाली हैं। उत्तर प्रदेश की यशोदा लोधी को लोग प्यार से भाभी जी बुलाते हैं। उनका जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो का हैडिंग (शीर्षक) बेहद खास है। उत्तर प्रदेश की भाभी के वीडियो का हैडिंग है “इंगिलश विद देहाती मैडम” इस हैडिंग से ही आप समझ गए होंगे कि उत्तर प्रदेश की इस वायरल भाभी का ताल्लुक अंग्रेजी से है।

Uttar Pradesh News

अनोखे ढंग से अंग्रेजी पढ़ाती हैं भाभी

आज के समय में अंग्रेजी बोलना एक फैशन बन गया है। देखा जाए तो अंग्रेजी को लोगों के ज्ञान का माध्यम मान लिया गया है, लेकिन शायद लोग इस बात को भूल जाते हैं कि, अंग्रेजी महज एक भाषा है, इंसान के ज्ञान का मानक नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ग्रामीण इलाके की महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही है, जिन्हें देखकर अंग्रेजी को ज्ञान का मानक समझने वालों की बोलती बंद हो जाएगी। इंटरनेट पर फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती इस महिला का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सिर पर पल्लू ओढ़े दिख रही यह महिला फर्राटेदार इंग्लिश बोलने के साथ-साथ लोगों को बोलना भी सिखाती है। बताया जा रहा है कि, महिला सिर्फ 12वीं पास है, बावजूद इसके गजब तरीके से इंग्लिश में बात करती नजर आती है।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिला के फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने और सिखाने के एक से बढक़र एक वीडियो मौजूद हैं।

भाभी के वीडियो का नाम ही इंग्लिश विध देहाती मैडम है। वीडियो में महिला का अंदाज और इंग्लिश सिखाने का तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि, वीडियो इतना देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, महिला के अंदर बहुत ज्यादा आत्मविश्वास है। दूसरे यूजर ने लिखा, सिर्फ चेहरा नहीं मायने रखता, इंसान के स्किल मायने रखते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, पढ़ी लिखी नारी, सब पर भारी। Uttar Pradesh News

बसपा के दांव से बिगड़े सपा तथा कांग्रेस गठबंधन के समीकरण

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post