Thursday, 2 May 2024

पांच बच्चों की महिला को प्यार करना पड़ा महंगा, मिली ऐसी खौफनाक सजा

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दऱअसल उत्तर प्रदेश के खेतों में…

पांच बच्चों की महिला को प्यार करना पड़ा महंगा, मिली ऐसी खौफनाक सजा

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दऱअसल उत्तर प्रदेश के खेतों में धान कटाई से शुरू हुई मोहब्बत गर्दन काटने के बाद ही खत्म हुई। उत्तर प्रदेश की इस कहानी को सुनने के बाद आपका दिल दहला उठेगा। फिलहाल, शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने का आरोपी प्रेमी उत्तर प्रदेश पुलिस की हिरासत में है। और उसने अपना गुनाह काबूल कर लिया है।

क्या है जुर्म की पूरी कहानी

आपको बता दें यह मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का है। जहां प्यार की कहानी का अंत खौफनाक तरीके से हुआ। दरअसल उत्तर प्रदेश के जिले मे भरुआ सुमेरपुर थाना इलाके में चार साल पहले खेतों में धान की कटाई के दौरान एक प्यार पनपा था। लेकिन उसी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। इस बेमेल प्रेम के खौफनाक अंत की किसी को भनक नहीं थी। क्योंकि मृतक प्रेमिका घर से जाते वक्त दिव्यांग आवास की आई दूसरी किस्त के साथ करीब एक लाख रुपये की नगदी और जेवरात अपने साथ लेकर फरार हो गई थी।

 पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

खबरों के मुताबिक इस घटना के बारें में सदर विधायक के हस्तक्षेप के बाद अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन पुलिस की ढीली विवेचना ने खुलासे में तीन महीने का वक्त लगा दिया। जब सच सामने आया तो  परिजनों के होश ही उड़ गए। वहीं हाल ही में पुलिस ने हत्यारोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

हमीरपुर: पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपी प्रेमी (बीच में)

पति को छोड़ प्रेमी संग भागी

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कैथी के मजरा करेना डेरा निवासी चन्ना निषाद की शादी बांदा जनपद के पैलानी थानाक्षेत्र के सांडी गांव निवासी रेखा (45) से हुई थी। दोनों शादी शुदा जोड़े के तीन लड़कियां और दो लड़के हैं। बड़ी लड़की की तीन साल पहले शादी हो चुकी है। गरीबी के चलते घर का गुजरा करने के लिए चन्ना निषाद बाहर रहकर मजदूरी करता था।

कैसे हुई घटना

चार साल पहले वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ धान काटने के लिए कानपुर के बिधनू गया था। यहां पर रेखा अपने से आधी उम्र के युवक सुखबीर यादव को अपना दिल दे बैठी। पति की इस बात को लेकर रेखा को बहुत रोका और कहा कि सुखबीर से मिलना जुलना बंद कर दें। लेकिन रेखा नहीं मानी और उससे मिलती रही। पिछले साल 18 दिसंबर को रेखा दिव्यांग आवास योजना की दूसरी किस्त में मिले 70 हजार रुपये, चन्ना की दिव्यांग पेंशन और बकरी बेचकर कुल एक लाख से अधिक कैश जमा कर चुकी थी और उसके पास जेवरात भी थे जिन्हें लेकर घर से बाजार जाने के बहाने निकल गई।

वापस नहीं लौटी रेखा

जब पत्नी घर नहीं आई तो पति ने मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने के चक्कर लगाए, लेकिन पुलिस ने टाल दिया। थक हार कर चन्ना ने सदर विधायक के सामने मदद की गुहार लगाई। जिसपर सदर विधायक के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने 25 दिसंबर को अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। मगर बरामदगी में तत्परता नहीं दिखाई।

Uttar Pradesh News

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत

आपको बता दें कि नतीजा यह रहा कि सुखबीर ने प्रेमिका रेखा से जान छुड़ाने के चक्कर में घर से दूर ले गया। उसने रेखा को 22 दिसंबर की रात में ही गर्दन काट कर मौत की नींद सुला दिया था। और फिर शव को जला दिया। पति के बार-बार थाने के चक्कर लगाने के बाद जब पुलिस अलर्ट हुई तब तक सबकुछ लुट चुका था।

आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

इस मामले में फिलहाल, पुलिस ने पर्दाफाश करके सुखबीर को गिरफ्तार कर लिया है, और उसे सलाखों के पिछे पहुंचा दिया है। वहीं, जब घटना का खुलासा हुआ तो इलाके के यह सुनकर हैरान रह गए। गांव वालों को कहना है कि महिला के गलत चाल चलन ने हंसते-खेलते परिवार उजाड़ दिया। विवाहिता अपने पीछे बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गई है। वहीं मामले में एसपी डॉक्टर दीक्षा शर्मा ने बताया कि सर्विलांस की मदद से हत्यारोपी को पकड़ा गया है। उसने हत्या कर शव जलाने वाले जुर्म को काबूल कर लिया है। घटना स्थल से शव के जले हुए अवशेष बरामद हुए हैं। हत्य़ा करने वाले प्रेमी को पुलिस ने जेल भेज में भेज दिया है। Uttar Pradesh News

पापा की परियों पर 33 हजार का चालान और थाने में FIR दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post