Tuesday, 28 May 2024

Uttar Pradesh: जौनपुर में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में गई 6 की जान

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक…

Uttar Pradesh: जौनपुर में बड़ा हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में गई 6 की जान

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई। वहीं उत्तर प्रदेश की इस घटना में 3 लोगों के बुरी तरह घायल होने की खबर है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच चल रही है।

छह लोगों की मौत, तीन घायल

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जौनपुर (Jaunpur) के प्रसाद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास रविवार यानी 10 मार्च तड़के 3 बजे हुआ है। यहां दुर्घटना में आर्टिका कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

आपको बता दे कि सभी मृतक और घायल बिहार के सीतामढ़ी जिले के बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रसाद इंस्टीट्यूट के पास हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घटना का जायजा लेकर शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Uttar Pradesh News

कैसे हुआ हादसा ?

बताया जा रहा है कि आज तड़के 2:30 बजे आजमगढ़ की ओर से आ रही आर्टिगा कार प्रसाद इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान कार में सवार चार पुरुष और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गयाहै। यह लोग बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रहे थे। Uttar Pradesh News

पर्स लूटने आए बदमाश से भिड़ी युवती, युवती को नोएडा पुलिस करेगी सम्मानित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post