Tuesday, 27 August 2024

शख्स को पत्नी संग मजाक करना पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंत

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां…

शख्स को पत्नी संग मजाक करना पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंत

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स को पत्नी से मजाक करना भारी पड़ गया और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Uttar Pradesh News

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिला का है। जहां एक शख्स ने वीडियो कॉल के जरिए मजाक-मजाक में अपने गले में फांसी का फंदा डालकर अपनी पत्नी को डराने की कोशिश की। लेकिन ये मजाक शख्स को भारी पड़ गया और अचानक उसके गले में फंदा कस गया। जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पूरे मामले की जांच कर रही है।

मजाक करना पड़ा भारी

मृतक की पहचान 32 वर्षीय अनिल के रूप में की गई है। जो मूल रूप से पैलानी थाना क्षेत्र के खपतिहा कला गांव का निवासी था। और पिछले चार सालों से हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहकर प्राइवेट कम्पनी में काम करता था। सोमवार रात अनिल ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया और अपने गले में फांसी का फंदा डालकर उसे मजाक में डराने की कोशिश की। पत्नी के लाख मना करने पर भी शख्स नहीं माना। ऐसे में अचानक उसके गले में रस्सी कस गई और देखते ही देखते शख्स की मौत हो गई।

शराब के नशे में हुई मौत

परिजनों का कहना है कि मृतक की एक छोटी बेटी और दो भाई हैं। मृतक अपने भाईयों में सबसे बड़ा था जो की शराब पीने का आदि था। नशे की हालत में मृतक ने अपनी पत्नी को डराने के लिए वीडियो कॉल के जरिए ऐसा किया। ऐसे में अचानक मोबाइल जमीन पर गिर गया और मृतक उसे उठाने के लिए नीचे झुका। जिससे उसके गले में लगा फंदा कस गया और मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने क्या कहा?

डीएपी अजय कुमार का कहना है कि थाना पैलानी के खपतिहा कला निवासी अनिल ने अपने गले में फांसी का फंदा डाला, जिसके कारण उसकी मौत हुई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों के होश उड़ गए।  फिलहाल मामला हरियाणा का है इसलिए घटना की कार्रवाई हरियाणा पुलिस कर रही है।

सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post