Thursday, 2 May 2024

दबंगों ने दरोगा को सड़क पर गिराकर पीटा, जानें क्या है मामला?

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश में ही पुलिस…

दबंगों ने दरोगा को सड़क पर गिराकर पीटा, जानें क्या है मामला?

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश में ही पुलिस के साथ मारपीट की घटना हुई। दऱअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है सड़क के दरोगा के साथ बदतमीजी की गई, कुछ युवकों ने पुलिसवाले का कॉलर पकड़ा गया, गाली-गलौज के साथ वर्दी उतरवाने तक की धमकी दे डाली। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

पुलिस से कि गई बदसलूकी

आपको बता दें कि जिन लोगों पुलिस वाले के साथ बादमीजी की है वह भगवाधारी युवक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे है। वीडियो में आप देख सकते है ये केवल एक दारोगा को न केवल धक्का दे रहे हैं, बल्कि उसके साथ बुरा बर्ताव करते और वर्दी उतरवाने तक की धमकी देते नजर आ रहे है।

मामले की हो रही है जांच

दऱअसल ऐसा कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर तैनात दारोगा की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक बिना नंबर प्लेट की बाइक को रोक लिया था। इसके बाद दारोगा ने बाइक सवार से गाड़ी का पेपर मांगे। इसके बाद हुए यह कि आसपास मौजूद हिंदूवादी संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता दारोगा पर हमला बोल चुके थे और बीच सड़क जमकर हंगामा करने लगे। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगो पर मुकदामा करते हुए नामजद किया है और 15 अज्ञात लोगों पर भी गंभीर धाराएं लगाई है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

Uttar Pradesh News

जानिए पूरा मामला 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र का है। जहां  गोदौलिया चौराहे पर तैनात 2019 बैच के दारोगा आनंद प्रकाश को एक बिना नंबर प्लेट की बाइक को रोकना उस भारी पड़ गया जब बाइक पर सवार युवक ने दारोगा के साथ बदतमीजी की और उसे धकेलते वर्दी उतरवा की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं फिर तो देखते-देखते मौके पर आरोपी युवक की तरफ से दर्जनों की संख्या में भगवाधारी हिंदूवादी संगठन के लोग जमा हो गए और दारोगा के साथ हाथापाई करने लगे।

पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार यानी 7 अप्रैल दे रात की बताई जा रही है। घटना के बाद ही पीड़ित दारोगा आनंद प्रकाश की तहरीर पर संबंधित दशाश्वमेध में थाने में पांच लोगों को नामजद और 15 अज्ञात पर गंभीर धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही आरोपियों की खोज जारी है। आरोपियों में नीतिश सिंह, नितेश नरसिंघानी, राहुल सिंह, सन्नी गुप्ता और गप्पू सिंह के नाम शामिल है। Uttar Pradesh News

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Dell के नए लैपटॉप, जानें कीमत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post