Saturday, 15 June 2024

लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करना पड़ा भारी, परिजानों ने दी ये सजा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में एक…

लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करना पड़ा भारी, परिजानों ने दी ये सजा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश के जनपद अमेठी में एक युवती को उसके परिजनों ने बूरी तरीके से पीट डाला। दरअसल उत्तर प्रदेश में रहने वाली एक दलित लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार हो गया था। जिसका पता चलते है उसके  परिजानों ने उसे बेरहमी से पीटा।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के जनपद के मोहनगंज थाना के पूरे बिलोधी का है। जहां उसके परिजनों ने एक दलित लड़की को मुस्लिम लड़के से प्यार करने पर लाठी डंडे और हाथों से बूरी तरीके से पिटाई कर दी। युवती को ऐसा करना बहुत ही भारी पड़ गया। वहीं परिजनों द्वारा लड़की के पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

दरअसल उत्तर प्रदेश की घटना पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ उत्तर प्रदेश की पुलिस ने परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दरअसल उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक दलित लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार हो गया था। इसके बाद फरवरी के महीने में लड़की उस लड़के के साथ भाग गई थी।

Uttar Pradesh News

पुलिस ने कराई थी सुलाह

जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने 19 फरवरी को लड़के के खिलाफ धारा 366 के तहत केस दर्ज कराया था। इसके बाद जब लड़की पुलिस वालों को मिली तो उन्होंने दोनों के बीच सुलाह करा दी थी। लेकिन परिवार वालें एक बार फिर युवती की किसी हरकत से नाराज हो गए थे। जिसके बाद लड़की को पिता, भाई और परिजनों ने डंडे और हाथ से बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

परिजनों के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें कि इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ धारा 151में मुकदमा दर्ज कर लिया गयाहै। साथ ही उन्हें पुलिस ने सख्त चेतवानी दी है। ताकि ऐसी हरकत दुबारा ना कि जाए। वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि लड़की को पीटने का एक वीडियो संज्ञान में आया है। जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई। वहीं इस बारें में यह बात सामने आई कि लड़की को उसके परिजनों के द्वारा मारा गया है। लड़की के परिजनों ने कुछ महीने पहले एक केस दर्ज कराया था। इसके बाद लड़की को उनके हावले कर दिया गया था। वही अब इस मारपीट के वीडियो के आधार पर कार्रवाई  की जा रही है। Uttar Pradesh News

सांसद दानिश अली ने थामा कांग्रेस का दामन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post