Tuesday, 16 April 2024

इंसानियत हुई शर्मसार, मासूम बच्ची को बेचने निकला चाचा

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।  शराब…

इंसानियत हुई शर्मसार, मासूम बच्ची को बेचने निकला चाचा

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ से ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।  शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति अपने साथ 3 साल की एक मासूम बच्ची को लेकर उसे बेचने के लिए निकल पड़ा।  गनीमत रही की नशे में धुत व्यक्ति बच्ची को बेच नहीं पाया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

लखनऊ के सिविल अस्पताल में बच्ची को बेचने पहुंचा

यूपी की राजधानी लखनऊ के सिविल अस्पताल से ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सब हैरान है।  दरअसल  हिमांशु त्रिपाठी नामक एक सोशल मीडिया यूज़र ने अपने एक्स (X)अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उसने बताया कि लखनऊ के सिविल अस्पताल में एक व्यक्ति की गोद में 3 साल की बच्ची उन्होंने देखी और शक होने पर उन्होंने उस व्यक्ति से बच्ची के बारे में पूछा तो उसने बताया कि गरीबी से तंग आकर वह अपनी बच्ची को बेचने के लिए निकला है।

वह व्यक्ति पूरी तरह स्वस्थ था तथा उसके हाथ पैर सलामत थे।  उसने बच्ची का सौदा उनसे ₹70000 में करना चाहा।  जब उन्होंने उक्त व्यक्ति के पास जाकर बात की तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। उक्त व्यक्ति से गहराई से मामला जानने के लिए जब उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि वह बच्ची उसकी नहीं बल्कि उसके भाई की बेटी है और गुपचुप तरीके से वह उसको बेचने के लिए निकला है।  सच्चाई पता चलने पर उन्होंने तुरंत इस बारे में जानकारी पुलिस को दी। अब उक्त व्यक्ति हजरतगंज पुलिस की हिरासत में है पुलिस मामले की जांच कर रही।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post