Tuesday, 2 July 2024

फैशन शो की क्वीन बनती जा रही हैं उत्तर प्रदेश की IAS रितु सुहास

IAS Ritu Suhas : उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रत्येक नागरिक ने रितु सुहास का नाम जरूर सुना होगा। रितु…

फैशन शो की क्वीन बनती जा रही हैं उत्तर प्रदेश की IAS रितु सुहास

IAS Ritu Suhas : उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रत्येक नागरिक ने रितु सुहास का नाम जरूर सुना होगा। रितु सुहास उत्तर प्रदेश की प्रसिद्ध महिला IAS अधिकारी हैं। अपनी प्रशासनिक क्षमता में बेजोड़ काम करने वाली रितु सुहास फैशन जगत की क्वीन बनती जा रही हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए फैशन शो में उत्तर प्रदेश की महिला IAS अधिकारी रितु सुहास खूब छाई रहीं।

लखनऊ के फैशन शो में छा गई रितु सुहास

हाल ही में उत्तर प्रदेेश की राजधानी लखनऊ में शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हुआ। लखनऊ के इस फिल्म फेस्टिवल का सबसे बड़ा आकर्षण फैशन शो बना। इस फैशन शो में उत्तर प्रदेश की अनेक हस्तियों ने भाग लिया। उत्तर प्रदेश के इस बड़े फैशन शो में सर्वाधिक तारीफ उत्तर प्रदेश की महिला IAS अधिकारी रितु सुहास (IAS Ritu Suhas) की हुई है। हर कोई बोल रहा है कि रितु सुहास तो फैशन शो की क्वीन बनती जा रही हैं। इससे पहले भी IAS अधिकारी रितु सुहास दर्जनों फैशन शो में आकर्षण का केन्द्र रही हैं। रितु सुहास सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। गूगल पर रितु सुहास की सफलता के अनेक किस्से आपको आसानी से पढऩे को मिल जाएंगे।

खास रहा उत्तर प्रदेश का फैशन शो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में डिजाइनर अस्मा हुसैन द्वारा आयोजित फैशन शो में परंपरा का बेहतरीन मिश्रण किया गया। फैशन शो का मकसद वैश्विक मंच पर भारत की कला, शिल्प और संस्कृति की समृद्ध विरासत को बढ़ावा देना था। यह शानदार आयोजन 14 जून, 2024 को संगीत नाटक अकादमी, लखनऊ में हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी और प्रसार भारती के अध्यक्ष श्री नवनीत सहगल शामिल हुए।
“ए नाइट ऑफ थाउजेंड फैंटेसीज” थीम के साथ, फैशन गाला ने आकर्षण और आकर्षण जगाया, जिसमें मंच पर मशहूर हस्तियों की एक शानदार लाइनअप थी, सभी प्रतियोगी अस्मा हुसैन द्वारा डिजाइन किए गए विशेष परिधानों में सजे हुए थे। अस्मा हुसैन ने कहा, “हम न केवल भारतीय कारीगरों की बेजोड़ शिल्पकला को सुर्खियों में लाना चाहते हैं, बल्कि पर्यटन और फैशन अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए हमारी सांस्कृतिक विरासत की सुंदरता और महत्व को भी उजागर करना चाहते हैं।” रेड कार्पेट पर सितारों से सजी फैशन पार्टी का आगाज हुआ, जिसमें आदित्य तलवार, निर्देशक और पटकथा लेखक ज्योति कपूर दास, निर्देशक रत्ना सिन्हा, हेरिटेज स्टोरीटेलर और फोटोग्राफर मारूफ कलमेन, संगीत निर्देशक और गायिका अनुपमा राग, राजनेता अनुराग सिंह भदौरिया, आर्किटेक्ट वंदना सहगल, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी और प्रसार भारती के अध्यक्ष नवनीत सहगल, आईएएस अधिकारी रितु सुहास और डिजाइनर और इन्फ्लुएंसर नैला अंसारी जैसी मशहूर हस्तियों ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।
आयोजकों में उमड़े दर्शकों ने सर्वाधिक सराहना उत्तर प्रदेश की महिला IAS अधिकारी रितु सुहास के काम की की। उनकी सादगी तथा प्रस्तुति पर हर दर्शक मंत्रमुग्ध रह गया। हर कोई बोल उठा कि उत्तर प्रदेश की IAS रितु सुहास

IAS Ritu Suhas तो फैशन शो की क्वीन है।

अलका याग्निक को हुआ वायरल अटैक, बोली दुआओं में याद रखना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post