Friday, 21 June 2024

Almora News : नाम बदलने की चालाकी भी नहीं आई काम, ईनामी बदमाश पहुंचा सलाखों के पीछे

अल्मोड़ा (उत्तराखंड)। अल्मोड़ा व आसपास के जिलों में लाखों की ठगी के आरोपी को नाम बदलकर दिल्ली में छुपकर रहने…

Almora News : नाम बदलने की चालाकी भी नहीं आई काम, ईनामी बदमाश पहुंचा सलाखों के पीछे

अल्मोड़ा (उत्तराखंड)। अल्मोड़ा व आसपास के जिलों में लाखों की ठगी के आरोपी को नाम बदलकर दिल्ली में छुपकर रहने की चालाकी काम नहीं आई और शातिर बदमाश आखिरकार पुलिस के बिछाये जाल में फंस गया।

Sonia Gandhi : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अस्पताल में भर्ती

Almora News

अल्मोड़ा के एटीएम में भोले-भाले व बुजुर्ग लोगों की मदद के बहाने उनका एटीएम बदलकर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह के ईनामी बदमाश को अल्मोड़ा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। 25 हजार का ईनामी नटवरलाल शरद मिश्रा वर्ष-2017 से फरार था। इस गिरोह में शामिल नवनीत शुक्ला व राहुल त्रिपाठी शरद की मदद करते थे।

गदर 2 फर्स्ट लुक आउट : 22 साल बाद आ रही है ग़दर 2 , इस बार हैंडपंप की जगह सनी देओल ने उठाया बैलगाड़ी का पहिया

अल्मोड़ा के एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने बताया कि यह गिरोह एटीएम पर मदद के बहाने एटीएम कार्ड अपने हाथ में लेकर एक छोटी स्क्रीनिंग डिवाइस स्वाईप मशीनों से कार्ड चुपके से स्वाईप कर लेते थे। जिससे एटीएम का डाटा मशीन में कॉपी हो जाता था। गिरोह के सदस्य दिल्ली जाकर एटीएम कार्ड बनाकर अलग-अलग एटीएम के क्लोन बनाते थे और नगदी निकाल लेते थे। पुलिस इन बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

Almora News

पुलिस ने शरद मिश्रा पुत्र राधेश्याम मिश्रा निवासी कन्नूपुरराजा पोस्ट दत्तौली अंधियारी, थाना मनकापुर जिला गौंडा पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया था। सीओ अल्मोड़ा विमल प्रसाद के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश कुमार यादव व निरीक्षक अरुण कुमार प्रभारी डीसीआरबी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर शरद मिश्रा को दिल्ली के करावलनगर से गिरफ्तार किया। शरद मिश्रा अपना नाम शरद सोनी रखकर ज्वैलरी का काम कर रहा था। इसके दो साथी राहुुल त्रिपाठी व नवनीत शुक्ला पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post