Sunday, 6 October 2024

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का इस्तीफा, आप ने दिया राज्यसभा का टिकट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल का इस्तीफा, आप ने दिया राज्यसभा का टिकट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का इस्तीफा, आप ने दिया राज्यसभा का टिकट

Swati Maliwal resigns :  दिल्ली-महिला-आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। शुक्रवार दोपहर अपने कार्यालय पहुंची स्वाति मालीवाल ने दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया। इस्तीफे के बाद स्वाती मालीवाल बेहद भावुक हो गईं। उन्होंने आयोग के सभी सदस्यों को गले लगाया तथा भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

दिल्ली-महिला-आयोग के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल को राज्यसभा के लिए नामित किया है। स्वाति मालीवाल को पहली बार राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। आम आदमी पार्टी द्वारा राज्यसभा के लिए नामित किए जाने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष का पद संभाल रहीं स्वाती मालीवाल ने शुक्रवार दोपहर बाद अपने पद से इस्तीफा दिया। सोशल मीडिया साइट एक्स पर उनका एक बेहद मार्मिक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें स्वाति मालीवाल रो रही हैं और आयोग के कर्मचारियों को गले लगा रही हैं।

Swati Maliwal resigns

आप ने तीन नाम किये घोषित

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल को 19 जनवरी के राज्यसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार नामित किया और संजय सिंह और एनडी गुप्ता को संसद के उच्च सदन में दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से नामांकित किया। पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) ने नामांकन की घोषणा की।‘डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को पहली बार नामांकित किया गया है। पीएसी ने संजय सिंह और एनडी गुप्ता को उनके दूसरे कार्यकाल के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में जारी रखने का फैसला किया है।’

बदल गया राहुल गांधी की यात्रा का नाम, 100 लोकसभा सीटें कवर करेगी यात्रा

Related Post1