Tuesday, 30 April 2024

Myles Scheme: ग्राहकों को कार बदलने का मिल रहा है मौका, ये कंपनी की शानदार स्कीम का होगा फायदा

नई दिल्ली: व्हीकल सब्सक्रिप्शन और शेयरिंग में देखा जाए तो प्लान उपलब्ध करने को लेकर मोबिलिटी कंपनी (Myles Scheme) ने…

Myles Scheme: ग्राहकों को कार बदलने का मिल रहा है मौका, ये कंपनी की शानदार स्कीम का होगा फायदा

नई दिल्ली: व्हीकल सब्सक्रिप्शन और शेयरिंग में देखा जाए तो प्लान उपलब्ध करने को लेकर मोबिलिटी कंपनी (Myles Scheme) ने एक अनूठी पेशकश की शुरुआत होने जा रही है।

जो ग्राहकों को देखा जाए तो हर साल अपनी कारों (Myles Scheme) को बदलने की सुविधा जल्द मिलेगी जिसकी मदद से वे लोग हर साल कार को बदलना शुरु कर सकते हैं। माइल्स ने ‘चेंजिंग कार एवरी ईयर’ स्कीम पेश किया जा चुका है, जिसके तहत ग्राहक हर साल अपनी कारों को बदलने का कार्य किया जा सकता है। कंपनी इस पेशकश के मुताबिक देखा जाए तो अगले 12 महीनों में 5000 कारों को शामिल करने पर भी विचार किया जा रहा है।

इस स्कीम के मुताबिक देखा जाए तो, ग्राहकों को एक कार को चुनने की जरुरत पड़ जाती है। एक उपयुक्त कार्यकाल (एक से चार साल के बीच) को चुनना काफी अहम होता है। और फीस का भुगतान करने की जरुरत होने वाली है। यूजर एक ऑनलाइन समझौते को लेकर हस्ताक्षर किया जाता है जिसके बाद कार डिलीवर होना बाकी रह गया है।

वाहन के अस्थायी रूप से बात करें तो स्वामित्व/बदलने/वापसी करने को लेकर पूर्व निर्धारित राशि में जीरो डेप पर बीमा कवर, शेड्यूल्ड और अनिर्धारित मेंटनेंस कवर, जीरो कॉस्ट पर हर साल दो रोड साइड असिस्टेंस, फास्टैग, और स्टैंडर्ड कार एक्सेसरीज शामिल किया जा चुका है।

जीरो मेंटनेंस कॉस्ट और डाउन पेमेंट के अलावा देखा जाए तो, प्लेटफॉर्म की इस नई पेशकश का मकसद एक फ्लेक्सिबल ओनरशिप एक्सपीरियंस को देने का किया जा रहा है।

इस मौके पर देखा जाए तो माइल्स के संस्थापक और सीईओ, साक्षी विज ने बताया है कि, “हमको लगता है कि कार के मालिक बनने के अलावा इसके साथ होने वाली परेशानी को बिना झेले ही, हर किसी के पास कार होना अहम होता है।

इसके अनुसार बात करें तो, हम माइल्स में सब्सक्रिप्शन की मदद से व्हीकल ओनरशिप को लेकर एक वैकल्पिक इकोसिस्टम बनाने की दिशा में बड़ी मेहनत करने का कार्य किया जा रहा है। मिलेनियल्स सब्सक्रिप्शन इकोनॉमी की ओर बढ़ते जा रहे हैं जो उन्हें अपने वित्त को बनाए रखने को लेकर काफी सहायता मिलना शुरु हो जाती है।”

उन्होंने बताया है कि, “और अब युवा पीढ़ी को लेकर भी एक कार के मालिक होने की देनदारियों का एहसास किए जाने के अलावा, वे ओटीटी प्लेटफॉर्म के अलावा वाहनों की भी सदस्यता लेने को लेकर तैयार किया जा चुका है।

हमारे स्मार्ट सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम की मदद से हम उनको देखा जाए तो प्रक्रिया को और सरल बनाना की जरुरत होती है और एक सहज अनुभव प्रदान करने की जरुरत है। इसका मकसद युवा पीढ़ी को देखा जाए तो एहसास दिलाने की जरुरत होने जा रही है कि बिना किसी गैरजरूरी झंझट के कार की सदस्यता लेना काफी आसान है।”

 

Related Post