Sunday, 20 October 2024

Gujrat News आप ने गुजरात में निकाली परिवर्तन यात्रा, उमड़ा सैलाब

Gujrat News अहमदाबाद/हिम्मतनगरः गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने ताल ठोक दी है। बुधवार को आम आदमी…

Gujrat News आप ने गुजरात में निकाली परिवर्तन यात्रा, उमड़ा सैलाब

Gujrat News अहमदाबाद/हिम्मतनगरः गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने ताल ठोक दी है। बुधवार को आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात के अहमदाबाद और हिम्मत नगर में परिवर्तन यात्रा निकाली गई। इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की जनता पिछले 27 साल से परिवर्तन का इंतजार कर रही है। वह समय आ गया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में भी दिल्ली जैसे परिवर्तन की जरूरत है।

हिम्मतनगर के हजारों लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इतनी शानदार और भव्य परिवर्तन यात्रा के लिए मैं हिम्मतनगर के लोगों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। कहा कि, अबकी बार परिवर्तन होकर रहेगा। गुजरात के लोग 27 साल से इस परिवर्तन का इंतजार कर रहे हैं। गुजरात के लोग यही इंतजार कर रहे हैं कि कोई सरकार आए और अच्छे स्कूल बनाएं, अच्छे अस्पताल बनाए, युवाओं को रोजगार दे, कोई सरकार आए और पेपर लीक बंद हो और सरकारी परीक्षा अच्छे से हो। जिन लोगों की सरकारी नौकरी लग गई है वह लोग इंतजार कर रहे हैं कि उनको ठीक से तनख्वाह मिले।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, मैं आपको सबको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि इस बार परिवर्तन होकर रहेगा। 27 साल से शासन करने वाली भारतीय जनता पार्टी को इस बार चुनाव में कोई जगह नहीं मिलेगी, क्योंकि इस बार गुजरात के लोग हिम्मत दिखा रहे हैं। मैं हिम्मतनगर के लोगों को भी कहना चाहूंगा कि इस बार आप सब भी हिम्मत दिखाओ और झाड़ू के निशान पर बटन दबाओ। अरविंद केजरीवाल जी देश के एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो कहते हैं कि अगर मैंने दिल्ली में काम ना किया हो तो गुजरात में मुझे वोट ना देना। और अगर अगले 5 सालों में हमारी सरकार अच्छे से काम ना करें तो अगली बार हमें वोट ना देना। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जितनी भी गारंटी की दी है उन सब पर हम काम करेंगे।

UP News : उत्तर प्रदेश में रजिस्ट्री विभाग की ऑनलाइन सुविधा बनी जी का जंजाल

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, गुजरात में सत्ता परिवर्तन के लिए और सत्ता परिवर्तन तो एक जरिया है वास्तव में शिक्षा की स्थिति के परिवर्तन के लिए, सरकारी स्कूलों को अच्छा करने के लिए, सरकारी अस्पतालों को अच्छा करने के लिए, रोजगार के लिए, महिलाओं के लिए, किसानों के लिए, मजदूरों के लिए, सबके लिए, परिवर्तन करने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं। पिछले 27 साल से भारतीय जनता पार्टी सरकार में है उन्होंने कभी स्कूलों पर काम नहीं किया, उन्होंने कभी अस्पतालों पर काम नहीं किया, उन्होंने कभी रोजगार पर काम नहीं किया, उन्होंने कभी किसानों के लिए काम नहीं किया, हमेशा इधर-उधर के जुमले छोड़ते रहे। आज लोग अरविंद केजरीवाल जी को एक उम्मीद के रूप में देख रहे हैं। इस बात पर आगे बढ़ रहे है कि अरविंद केजरीवाल जी जो कहते हैं उन्होंने दिल्ली में करके दिखाया।

अरविंद केजरीवाल  जो कहते हैं उन्होंने पंजाब में करके दिखाया और अब अरविंद केजरीवाल जी ने गुजरात में जो गारंटी दी है वह चाहे स्कूल-अस्पताल के लिए हो, चाहे बिजली के लिए हो, चाहे रोजगार के लिए हो या चाहे सरकारी कर्मचारियों के वेलफेयर के लिए हो, उनके पेमेंट के लिए हो उन सब पर काम करेंगे, यह लोगों में भरोसा बना है। इसलिए हमने आज से यात्रा की शुरुआत की है। अगले 6 दिन में गुजरात के अलग-अलग जिलों में, गुजरात की अलग-अलग विधानसभा सीटों पर जाकर लोगों से भी मुलाकात करुंगा, वहां पर जनसभा भी रहेगी, वहां पर यात्राएं भी रहेगी और इन्हीं सब कार्यक्रम की शुरुआत आज से की गई है।

हिम्मतनगर में आयोजित परिवर्तन यात्रा में हजारों की तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और हिम्मतनगर के और उसके आसपास के हजारों लोग जुड़े थे। परिवर्तन की मांग के साथ शुरू की गई इस यात्रा को लोगों ने खूब सराहा और आम आदमी पार्टी को खुले दिल से अपनाया।

Related Post