Saturday, 14 September 2024

Rajsthan News : गैंगस्टर, अन्य व्यक्ति की हत्या के मामले में सभी पांच आरोपी हिरासत में लिए गए

Rajsthan News : सीकर (राजस्थान)। राजस्थान के सीकर शहर में गैंगस्टर राजू ठेहट और एक अन्य व्यक्ति ताराचंद की हत्या…

Rajsthan News : गैंगस्टर, अन्य व्यक्ति की हत्या के मामले में सभी पांच आरोपी हिरासत में लिए गए

Rajsthan News : सीकर (राजस्थान)। राजस्थान के सीकर शहर में गैंगस्टर राजू ठेहट और एक अन्य व्यक्ति ताराचंद की हत्या के मामले में सभी पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

National News : सीतारमण कल राजस्व आसूचना अधिकारियों को संबोधित करेंगी

उन्होंने बताया कि पकड़े गये पांचों आरोपियों में सीकर जिले के निवासी मनीष जाट एवं विक्रम गुर्जर और हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल शामिल है। उन्होंने जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक उमेश दत्ता और सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप एवं समस्त टीम को कुशल नेतृत्व प्रदान कर अपराधियों को पकड़ने के लिये बधाई दी और कहा कि टीम को सम्मानित किया जायेगा।

Rajsthan News :

घटना के संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘कल सीकर में हुए हत्याकांड के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके हथियार एवं वाहन जब्त कर लिए गए हैं। इन सभी आरोपियों को त्वरित सुनवाई कर अदालत से जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।’

वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन, रिश्तेदार व स्थानीय लोग सीकर जिला अस्पताल के शवगृह के सामने धरने पर बैठे हैं। लाडनूं (नागौर) से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर भी धरने में शामिल हैं। गैंगस्टर राजू ठेहट की शनिवार को सीकर के उद्योग विहार थाने के पिपराली रोड स्थित उसके घर के मुख्य दरवाजे पर ही पांच लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। ठेहट के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर था। ठेहट जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था।

Rajsthan News :

घटना स्थल पर मौजूद ताराचंद नामक व्यक्ति को भी गोली लगी और उसकी मौत हो गई। ताराचंद की बेटी पिपराली रोड स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ती है और वह उससे मिलने वहां पहुंचा था लेकिन हमलावरों ने ताराचंद को भी ठेहट का साथी समझते हुए गोली मार दी थी।

Related Post1