Friday, 19 July 2024

RBI Blast Threat:आरबीआई सहित कई बैंकों को उड़ाने की धमकी, रखी ये मांगें

RBI Blast Threat: मुंबई स्थित भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के कार्यालय सहित कई बैंकों को बम से उड़ाने की धमकी…

RBI Blast Threat:आरबीआई सहित कई बैंकों को उड़ाने की धमकी, रखी ये मांगें

RBI Blast Threat: मुंबई स्थित भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के कार्यालय सहित कई बैंकों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। ये धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है। इस ईमेल में आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की गई है। इस धमकी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है और पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

RBI Blast Threat: अंजान व्यक्ति ने दी आरबीआई सहित कई बैंकों को उड़ाने की धमकी

मुंबई पुलिस को आरबीआई सहित मुंबई में कई जगहों पर बम रखे जाने की धमकी मिली है। किसी अंजान व्यक्ति ने आरबीआई को एक मेल भेजकर आरबीआई दफ्तर के साथ एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक में बम रखने की सूचना दी। जिसके बाद मुंबई पुलिस में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इसकी सूचना मंगलवार को मुंबई पुलिस ने मीडिया से चर्चा के दौरान दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच शुरू कर दी है।

मुंबई पुलिस ने दी धमकी मिलने की जानकारी, RBI Blast Threat

मंगलवार को मुंबई पुलिस ने इस धमकी की जानकारी देते हुए बताया कि, “आरबीआई को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, इस ईमेल में आरबीआई दफ्तर, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक में बम रखे जाने की बात कही गई है। साथ ही आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की गई है। आरोपी ने मुंबई में कुल 11 जगहों पर बम रखे जाने की धमकी दी है।” पुलिस ने इन सभी जगहों पर जाकर जांच की, लेकिन उसे कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने अंजान आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

RBI Blast Threat

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post