Friday, 19 July 2024

पंजाब पुलिस का कमाल: जेल में बंद एक नेताजी, शादी में डांस करते आए नजर

पंजाब पुलिस का कमाल: पंजाब में एक नेताजी का जादू देखने को मिला है। कांग्रेस के युवा नेता ने जेल…

पंजाब पुलिस का कमाल: जेल में बंद एक नेताजी, शादी में डांस करते आए नजर

पंजाब पुलिस का कमाल: पंजाब में एक नेताजी का जादू देखने को मिला है। कांग्रेस के युवा नेता ने जेल में रहते हुए एक शादी समारोह में न सिर्फ शिरकत की, बल्कि जमकर डांस भी किया। आप कहेंगे ये कैसे संभव है, तो आपको बता दें उन्होंने ये जादू राज्य की पुलिस की मिलीभगत से किया। लुधियाना जेल में बंद ये नेताजी खुलेआम एक शादी में जश्न मनाते और डांस करते नजर आए। नेताजी का डांस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस वालों की शामत आ गई।

कैसे झुकीं वसुंधरा राजे: किस वजह से जिद छोड़, बनीं भजन लाल की प्रस्तावक

पंजाब पुलिस का कमाल: जेल में बंद नेता का शादी में डांस करते हुए वीडियो आया सामने

पंजाब पुलिस पर एक बार फिर कोताही बरतने के कारण सवाल उठ रहे हैं। जेल में बंद एक अपराधी और कांग्रेस के युवा नेता का खुलेआम एक शादी में जश्न मनाते एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की किरकिरी हो गई। इस वीडियो में जेल में बंद नेताजी शादी में खुलेआम नाचते और पैसे उड़ाते दिख रहे हैं। ये मामला है लुधियाना का और जेल में बंद इन नेताजी का नाम है सर्वोतम सिंह उर्फ लक्की संधू।

लकी, जो कई मामलों में आरोपी हैं और इनमें से एक मामले में इस समय लुधियाना जेल में बंद हैं। सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू किडनैपिंग के एक मामले में लुधियाना की केंद्रीय कारागार में बंद था।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका: भारत को हराकर, अफ्रीका ने सीरीज में बढ़त ली

भाई की शादी में शामिल होने के लिए रचा ड्रामा

बताया जा रहा है कि लक्की के भाई की शादी थी और इस शादी में शरीक होने के लिए नेताजी ने एक प्लान बनाया। लकी ने पंजाब पुलिस की मिलीभगत से इसे अंजाम भी दे दिया। उसने अपनी बीमारी का झूठा बहाना बनाया। लकी ने पुलिस से मूत्र संबंधी समस्या की शिकायत की थी। 8 दिसंबर को जेल प्रशासन ने लकी को पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ ले जाने की व्‍यवस्‍था की थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए चंडीगढ़ ले जाया गया।

पंजाब पुलिस का कमाल

अपने प्लान के मुताबिक वो पुलिस वालों की मिलीभगत से लुधियाना के रायकोट एरिया में अपनी भाई की शादी में पहुंच गया। शादी में भांगड़ा करने का उसका वीडियो सामने आने से उसकी और पुलिस वालों की पोल खुल गई। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। उन्हें जवाब देना भारी पड़ गया।

महुआ का अगला कदम ये होगा, अपनी सदस्यता वापस लेने के लिए करेंगी प्रयास

पंजाब पुलिस का कमाल: ऐसे आया पकड़ में ये मामला

बढ़िया प्लान बनाने के बावजूद सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू की किस्मत दगा दे गई। क्योंकि उस शादी में जो गायक अंग्रेज अली परफार्मेंस देने गया था। उस अंग्रेज अली ने स्नैपचैट पर इस शादी के डांस प्रोग्राम का वीडियो डाल दिया। यही वीडियो लक्की संधू, जेल विभाग और पुलिस कर्मचारियों के लिए मुसीबत बन गया। इस वीडियो को देखकर लक्की संधू पर केस दर्ज करवाने वाले गुरवीर सिंह गारचा ने सीएम व डीजीपी से इस मामले की शिकायत कर दी।

शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ, एमपी और छत्तीसगढ़ में नए सीएम ने ली शपथ

पंजाब पुलिस का कमाल: इस मामले के सामने आने के बाद 2 पुलिस वाले हुए सस्पेंड

शिकायतकर्ता गुरवीर सिंह ने सर्वोतम सिंह उर्फ लक्की पर हनीट्रैप और धमकी देने का केस दर्ज करवाया हुआ है। लकी को 16 सितंबर 2023 को गिरफ्तार किया था। शिकायतकर्ता गुरवीर गरचा ने इस वीडियो की शिकायत मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी गौरव यादव से की। इसके बाद पंजाब पुलिस हरकत में आई और इस मामले में दो एएसआई कुलदीप सिंह और मंगल सिंह को सस्पेंड कर दिया। साथ ही दोनों पर विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post