Sunday, 19 May 2024

राशिफल 9 मार्च 2024-वृषभ, कुंभ, मकर समेत इन 5 राशियों के लिए मंगलकारी रहेगा शनिवार

9 मार्च 2024-(शनिवार) (राशिफल 9 मार्च 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है…

राशिफल 9 मार्च 2024-वृषभ, कुंभ, मकर समेत इन 5 राशियों के लिए मंगलकारी रहेगा शनिवार

9 मार्च 2024-(शनिवार) (राशिफल 9 मार्च 2024) जानते हैं आपके दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के मुताबिक कैसा बीतने वाला है आज आपका दिन।

मेष राशि (Aries)-

दिन सामान्य रहेगा। व्यापार में नए बदलाव हो सकते हैं घर परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की बातों को ध्यान से सुनना आपके लिए लाभकारी होगा। नई जिम्मेदारियां मिलेंगी। सामाजिक कार्यों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। अपने मन की बातों को किसी के साथ साझा करने से पहले भली-भांति सोच विचार कर ले।

वृषभ राशि (Taurus)-

आज का दिन लाभकारी साबित होगा।। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्घि होगी। रहन-सहन का स्तर बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा। आपकी वाणी की मधुरता लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगी। पारिवारिक संबंधों में मधुरता आएगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन लाभकारी है।

मिथुन राशि (Gemini)-

आज का दिन आपके लिए लाभकारी साबित होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। जीवन साथी के साथ चल रहा मनमुटाव खत्म होगा, जिससे गृहस्थ जीवन में खुशहाली आएगी। छोटे-मोटे कार्य की शुरुआत कर सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। परिवार के साथ दिन सुखद व्यतीत होगा। किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। संतान पक्ष की तरफ से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशि (Leo)-

आज आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। जीवन शैली में बदलाव आएगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से बहस आपके लिए मुसीबत खड़ी कर सकती हैं। व्यापार में पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक गतिविधियों में सक्रियता बढ़ेगी। बैंकिंग क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए कुछ शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

कन्या राशि (Virgo)-

पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन शुभ रहेगा। परिवार में किसी सदस्य से जुड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नए निवेश के बारे में विचार कर सकते हैं। विद्यार्थियों को आज कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

तुला राशि (Libra)-

आज का दिन आप की प्रभावशीलता में वृद्धि लेकर आएगा। कई महत्वपूर्ण कार्य पूरे हो सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से भी आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। आय के नए स्त्रोत खुलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। भाई बंधुओं के बीच चल रहे मनमुटाव खत्म होंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

आज का दिन शुभ साबित होगा। धन आगमन के नए मार्ग खुलेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों को कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। नौकरी पेशा जातको के पदोन्नति के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।

धनु राशि (Sagittarius)-

आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यवसाय से जुड़े जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है। छोटों की गलतियों को माफ करने का प्रयास करें।।

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहेगा। आकस्मिक लाभ के योग बन रहे हैं। अपनी सूझबूझ के साथ आगे बढ़ने का प्रयास करें, लाभ अवश्य मिलेगा । परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। कानूनी दृष्टिकोण से भी आज का दिन महत्वपूर्ण है। कानूनी मामलों में आज आपकी जीत तय है।

कुंभ राशि (Aquarius)-

आज नई संपत्ति मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ संबंधों में धैर्यता बनाए रखने की आवश्यकता है। करीबियों के साथ पल सुखद व्यतीत होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। व्यवसायियों को सतर्क रहने की आवश्यकता है।

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। आज व्यवसाय में कोई नया परिवर्तन करने से बचें। उधार देने से बचें। व्यवसाय में नए लोगों को शामिल करने से बचें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ होगा उच्च शिक्षा के नए मार्ग खुलेंगे।

Related Post