Friday, 24 May 2024

Crime News : नज़रअंदाज़ कर रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

अक्सर आपने खबरें पढ़ी और सुनी होंगी की लोग अपने प्यार करने वाले के लिए जान दे देते हैं। लेकिन…

Crime News : नज़रअंदाज़ कर रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

अक्सर आपने खबरें पढ़ी और सुनी होंगी की लोग अपने प्यार करने वाले के लिए जान दे देते हैं। लेकिन आज ऐसी खबर सामने आई है जो कि दिल दहला देने वाली है। एक प्रेमी प्यार में इतना पागल हो गया कि उसने अपनी प्रेमिका को ही मौत के घाट उतार दिया।

मामला राजधानी दिल्ली का बताया जा रहा है, जहाँ सनकी प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की चाकू गोदकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद ही दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने में खुद को सरेंडर कर दिया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि प्रेमिका के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध थे। जिसके बाद वह उसे नजरअंदाज करने लगी थी जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

बता देंगे संगम विहार की रहने वाली 22 साल की राबिया दिल्ली सरकार सिविल डिफेंस में काम किया करती थी। जानकारी के मुताबिक उसकी पोस्टिंग साउथ ईस्ट दिल्ली के SDM ऑफिस में थी। पोस्टिंग के दौरान 25 साल के निजामुद्दीन मेरा दिया की काफी मदद की जिसके चलते दोनों में पहले दोस्ती हुई और कुछ समय बाद वह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गयी।

पूछताछ के दौरान निजामुद्दीन ने बयान दिया कि राबिया से प्यार होने के बाद उन दोनों ने साकेत कोर्ट में शादी कर ली। जिसके बाद राबिया के परिवार वालों को यह शादी स्वीकार नहीं थी। और कुछ समय बाद राबिया के किसी और से संबंध बन गए जिसके बाद राबिया निजामुद्दीन को लगातार इग्नोर कर रही थी।

जिसके बाद 26 अगस्त को निजामुद्दीन ने राबिया को फोन कर लाजपत नगर बुलाया और वह दोनों फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में चले गए जिसके बाद उन दोनों में काफी बहस हुई और कुछ समय बाद ही निजामुद्दीन ने राबिया पर ताबड़तोड़ चाक़ूओं से हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

जिसके बाद निजामुद्दीन ने पहले राबिया की लाश को ठिकाने लगाया बाद में दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने में खुद को सरेंडर कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ राज्य के परिवार वालों का कहना है कि उनकी बेटी का साजिश के तहत कत्ल किया गया है। उनका कहना है कि निजामुद्दीन ने ऑफिस जाने के समय राबिया को उठाया जिसके बाद सूरजकुंड ले जाकर उसकी हत्या कर दी। राबिया के परिवार वालों ने पुलिस इंसाफ की गुहार लगाई है।

Related Post