Thursday, 20 June 2024

राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग लड़की के साथ हुआ रेप, बचाने गई छोटी बहन से भी की मारपीट

राजस्थान के जोधपुर से एक नया मामला सामने आ रहा है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना…

राजस्थान के जोधपुर में नाबालिग लड़की के साथ हुआ रेप, बचाने गई छोटी बहन से भी की मारपीट

राजस्थान के जोधपुर से एक नया मामला सामने आ रहा है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक उसकी छोटी बहन ने उसे बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन आरोपी ने उसके साथ भी साथ छेड़छाड़ और मारपीट की।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी फरार है लेकिन पुलिस ने उसकी तलाश में जगह जगह घूम रही है। आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा। वहीं इस मामले की जांच कर रहे हैं सब इंस्पेक्टर विश्राम ने बताया है कि कुड़ी थाना क्षेत्र की एक रहने वाली विधवा महिला ने मंडोर निवासी एक शख्स पर उनकी बेटी के साथ बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है।

महिला ने यह भी बताया कि आरोपी 8 अगस्त को उनके घर आया था जिस दौरान उसने उनकी बड़ी बेटी के साथ बलात्कार किया था। महिला ने पुलिस को बताया कि छोटी बहन अपनी बड़ी बहन को बचाने की कोशिश करने लगी तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और छेड़छाड़ की। जिसके बाद वह जैसे तैसे उसके चंगुल से निकली। बाद में मां को सब कुछ बताया।

पीड़िता की मां ने बयान में कहा कि आरोपी ने उसके बेटे की कुछ गलत फोटोस और वीडियोस बना के रखी हुई थी। जिसके चलते वह पीड़िता को धमकी देता था कि वह उसकी फोटोस और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इन फोटोस और वीडियोस की आड़ में उसने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किए हैं।

पीड़िता की मां ने कुड़ी थाना क्षेत्र में लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

Related Post