Friday, 21 June 2024

Dadri News: Online किराना मंगाते हैं तो हो जाएं सावधान,कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली तेल

Dadri News: अडाणी ग्रुप की कंपनी के नाम पर नकली फार्च्यून प्रीमियम, कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल व फार्च्यून रिफाइंड सोयाबीन…

Dadri News: Online किराना मंगाते हैं तो हो जाएं सावधान,कहीं आप भी तो नहीं खा रहे नकली तेल

Dadri News: अडाणी ग्रुप की कंपनी के नाम पर नकली फार्च्यून प्रीमियम, कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल व फार्च्यून रिफाइंड सोयाबीन आयल बाजार में बेचा जा रहा है। यह नकली तेल लोगों की सेहत को बिगाड़ रहा है। अदानी कंपनी के प्रतिनिधि की शिकायत पर दादरी में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो बड़े पैमाने पर नकली तेल बनाकर उस पर अडाणी विलमर कंपनी के स्टीकर लगाकर बाजार में सप्लाई कर रहा था। पुलिस ने कंपनी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गोदाम में छापा मारकर पकड़ा नकली खाद्यय तेल

अडाणी विल्मर लिमिटेड कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि रीशू मिश्रा ने बताया कि उन्हें मार्केट सर्वे के दौरान पता चला कि दादरी रोड धूम मानिकपुर स्थित जंबोटेल टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा फार्च्यून प्रीमियम, कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल, फार्च्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल की सप्लाई की जा रही है। उन्होंने इसकी सूचना थाना दादरी पुलिस व खाद्य सुरक्षा अधिकारी को दी। इसके बाद वह जंबोटेल कंपनी के गोदाम पर पहुंचे। गोदाम पर 37 फार्च्यून रिफाइंड, सोयाबीन ऑयल के पाउच, 126 बोतल, फॉर्चून कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल के मिले। इन सभी बोतलों पर अडाणी विल्मर का रैपर गलत तरीके से जंबोटेल कंपनी द्वारा लगाया जा रहा था। मौके पर मौजूद जंबोटेल कंपनी के कर्मचारी राजवीर, अभिमन्यु रजनी सिंह को से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा यह गोदाम में माल भेजा जाता है। इसके बाद वह इस माल को आगे ऑनलाइन सप्लाई करते हैं।

Dadri News
अडाणी ग्रुप का रैपर लगाकर बेचते थे ऑन लाइन

Dadri News थाना प्रभारी ने बताया कि कंपनी प्रतिनिधि की शिकायत पर मौके से नकली ऑल को जप्त कर जांच के लिए भेज दिया गया हैी। कंपनी के गोदाम से तीनों कर्मचारी को भी हिरासत में ले लिया गया है। जंबोटेल कंपनी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Greater Noida West News: “गुलेल गैंग” अब कार से उड़ा लेता है पानी की बोतल और लंच बॉक्स भी!

Related Post