Tuesday, 16 April 2024

भूमिहार, त्यागी, ब्राह्मïण समाज की राष्टï्र के निर्माण में अहम भूमिका: अरविन्द

ग्रेटर नोएडा(चेतना मंच)। भूमिहार, त्यागी, ब्राह्मïण समाज की राष्टï्र के निर्माण में अहम भूमिका है। यह बात कल कुलेसरा में…

भूमिहार, त्यागी, ब्राह्मïण समाज की राष्टï्र के निर्माण में अहम भूमिका: अरविन्द

ग्रेटर नोएडा(चेतना मंच)। भूमिहार, त्यागी, ब्राह्मïण समाज की राष्टï्र के निर्माण में अहम भूमिका है। यह बात कल कुलेसरा में आयोजित त्यागी, ब्राह्मïण, भूमिहार सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी अरविन्द कुमार शर्मा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि देश एवं प्रदेश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सभी समाज के लोगों को सम्मान दिया भूमिहार त्यागी, ब्राह्मïण सम्मेलन में अपार भीड़ देख देख गदगद हुए सेवा निवृत आईएसएस अरविन्द शर्मा ने कहा कि आज लग रहा है कि भाजपा के शासन से सभी लोग खुश हैं।

उन्होंने कहा कि 2022 में भी भाजपा उत्तर प्रदेश की सत्ता में पूर्ण बहुत के साथ वापसी करने जा रही है। मंच से उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इस समाज की अहम भूमिका होगी। अरविन्द शर्मा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से देश हित की बात की है। सम्मेलन में मुख्यरूप से दादरी से भाजपा विधायक तेजपाल सिंह नागर, मुरादनगर से विधायक अजित पाल, भाजपा युवा मोर्चा के केन्द्रीय कार्यालय प्रभारी विनीत त्यागी, जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, सतवीर त्यागी, संदीप त्यागी, भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राज नागर, जिला उपाध्यक्ष रोबिन प्रताप त्यागी, डा. दीपक कुशवाहा, चेतन वाश्ष्ठिï आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के आयोजक एवं भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी पवन त्यागी ने सम्मेलन में आये लोगों का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया।

Related Post