Thursday, 18 April 2024

पुलिस आयुक्त से की पत्नियों से जान बचाने की गुहार

जेवर। कस्बे के दो पीडि़त भाईयों ने अपनी पत्नियों व सुसरालजनों पर बदसलूकी व मारपीट करने का आरोप लगा पुलिस…

पुलिस आयुक्त से की पत्नियों से जान बचाने की गुहार

जेवर। कस्बे के दो पीडि़त भाईयों ने अपनी पत्नियों व सुसरालजनों पर बदसलूकी व मारपीट करने का आरोप लगा पुलिस आयुक्त को शिकायती पत्र भेजकर जान बचाने की गुहार लगाई है।

मौहल्ला कानूनगोयान जेवर निवासी साबुददीन के पुत्र अजरूददीन व सईउद्दीन उर्फ सोनू का निकाह मौहल्ला रज्जाक कालौनी दादरी निवासी रमजान उर्फ पप्पू की पुत्री सोनी व अंजूम के साथ 12 जनवरी 2020 को हुआ था। दोनों विवाहिताओं का रवैया अपने पति व सुसरालजनों के प्रति ठीक नहीं रहा और अपने मायके वालों के इशारे पर उनके साथ गाली गलौच कर बदसलूकी व मारपीट तक करने लगी 1 अगस्त को अजरूदीन का साला अपनी बहनों के बुलावे पर गाड़ी लेकर आधा दर्जन युवकों के साथ जेवर पहुंचा और बहन के पति व सुसरालजनों के साथ गाली-गलौच कर मारपीट कर दी और साथ आये अपने हथियारबंद दोस्तों के साथ जान से मारने की धमकी दी।

सूचना पर पहुंची जेवर कोतवाली पुलिस ने अजरूददीन के साले व उसके दोस्त को अवैध तमंचा व चाकू के साथ घर से दबोचा था जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गये थे। दोनों पीडि़त भाईयों ने अपने सालों से अपनी जान माल का खतरा बताया है और कभी भी झूठे केस में सुसरालजनों पर फंसवाने का आरोप लगाया है। पीडितों ने पुलिस आयुक्त से अपनी व परिवार की जान बचाने की गुहार की है।

Related Post