Saturday, 13 April 2024

रजत पदक विजेता, प्रवीण कुमार का जेवर विधायक ने किया स्वागत

जेवर। पैरालंपिक में रजत पदक विजेता प्रवीण कुमार के अपने कोच के साथ टोक्यो से दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट…

रजत पदक विजेता, प्रवीण कुमार का जेवर विधायक ने किया स्वागत

जेवर। पैरालंपिक में रजत पदक विजेता प्रवीण कुमार के अपने कोच के साथ टोक्यो से दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुंचने पर जेवर विधायक ने गर्मजोशी के साथ ढोल नगाडों की मौजूदगी में गले में फूल माला डालकर स्वागत किया।

गांव गोविन्दगढ निवासी प्रवीण कुमार मंगलवार को टोक्यो से दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने कोच सतपाल सिंह के साथ उतरे तो उसको रिसीव करने पहुंचे जेवर क्षेत्र के विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने गले लगाकर प्रवीण कुमार को रजत पदक जितने पर बधाई दी। प्रवीण कुमार ने एयरपोर्ट पर विधायक के साथ पहुंचे अपने पिता अमरपाल सिंह व माता निर्दोष देवी व अपने बडे भाई सचिन के पैर छुकर आर्शिवाद लिया परिजनों को देखकर प्रवीण कुमार भावुक हो गया और परिजनों की ऑखों से खुशी के आंसू छलक पडे।

दिल्ली एयरपोर्ट पर जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी व सासंद प्रतिनिध सतपाल सिंह तालान भी अपने साथियों के साथ पहुंचे और प्रवीण कुमार को रजत पदक जितने पर गले में फूल माला डाला स्वागत किया। प्रवीण कुमार के कोच सतपाल सिंह का भी जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व प्रधान मुकेश कुमार सिंह, वीरेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, ज्ञानी प्रधान, हरीश शर्मा मुख्य रूप से जेवर एयरपोर्ट पर स्वागत में मौजूद थे।

शुक्रवार को गांव पहुंचेगा प्रवीण

टोक्यो में पैरालंपिक पुरूष हाई जंप में देश के लिये रजक पदक जीतकर देश का रातोंरात हीरो बना प्रवीण कुमार शुक्रवार को अपने गांव गोविन्दगढ पहुंचेगा जहां उसके शानदार स्वागत के लिये जेवर क्षेत्र के लोग अपने लाडले का स्वागत करने को आतुर है।बतादे की गुरूवार को पैरालंपिक पदक विजेताओं को प्रधानमंत्री सम्मानित करेंगे । प्रवीण फिलहाल अपने कोच सतपाल सिंह के आवास में कोटला दिल्ली में परिजनों के साथ ठहरे हुए है।

Related Post