Sunday, 16 June 2024

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा का जनपद में तीन दिवसीय

नोएडा। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार शर्मा का वेस्ट यूपी के चार महत्वपूर्ण जिलों का दौरा…

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा का जनपद में तीन दिवसीय

नोएडा। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार शर्मा का वेस्ट यूपी के चार महत्वपूर्ण जिलों का दौरा 11 सितंबर को शुरू होगा। भाजपा प्रदेश कार्यालय ने उनका आधिकारिक कार्यक्रम जारी कर दिया है। ग्रेटर नोएडा में ब्राह्मण-त्यागी-भूमिहार समाज उनका अभिनंदन करेगा।

उत्तर प्रदेश भाजपा से मिली जानकारी के मुताबिक अरविन्द कुमार शर्मा  के कार्यक्रम 11 सितंबर को शुरू होंगे। बुलंदशहर के सिकंदराबाद कस्बे में राष्ट्रीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित मित्रेश चतुर्वेदी ब्राह्मण पंचायत का आयोजन कर रहे हैं। यह जीटी रोड पर प्रेम गार्डन में होगी। इसके बाद बुलंदशहर भाजपा के कार्यालय जाएंगे। वहां कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसके बाद गाजियाबाद लौट आएँगे। गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में अनिल विहार और दीपक विहार में स्वागत समारोह में भाग लेंगे।

अगले दिन 12 सितंबर को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कार्यक्रम हैं। सुबह नोएडा के डायमंड बैंक्वेट हॉल में एक्सपोर्ट फेडरेशन, आरडब्ल्यूए और अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के साथ संवाद कार्यक्रम होगा। इसके बाद ग्रेटर नोएडा का रुख करेंगे। अरविन्द कुमार शर्मा के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो दिनों के दौरान 6 कार्यक्रम होंगे। नोएडा के इंदिरा गांधी कला केंद्र में 12 सितंबर की शाम प्रवासी महासंघ का कार्यक्रम होगा।
अरविंद शर्मा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहेंगे। इसके बाद 13 सितंबर की सुबह ग्रेटर नोएडा के इण्डिया एक्सपोमार्ट में कार्यक्रम होगा। यह कार्यक्रम इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव एसपी शर्मा आयोजित कर रहे हैं। इस कार्यक्रम में शहर के उद्यमी शामिल होंगे। इस अभियान का आखिरी कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में आईटीएस कॉलेज में होगा। यहां प्रबुद्ध वर्ग का सम्मेलन आयोजित होगा।

Related Post