Wednesday, 17 April 2024

तीनों विधानसभाओं में 30-30 किमी तक चलेगी कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा

नोएडा (चेतना मंच)। आज लखनऊ स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर चुनावी अभियान तथा प्रतिज्ञा यात्रा के रूटों तथा कार्यक्रमों…

तीनों विधानसभाओं में 30-30 किमी तक चलेगी कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा

नोएडा (चेतना मंच)। आज लखनऊ स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर चुनावी अभियान तथा प्रतिज्ञा यात्रा के रूटों तथा कार्यक्रमों पर मंथन किया गया। नोएडा, दादरी तथा जेवर विधानसभाओं में प्रति विधानसभा 30-30 किमी की यात्रा की जाएगी। जिसमें कांग्रेस के सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम नागर ने बताया कि आज की मंथन बैठक में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधायक मोना मिश्रा मौजूद थीं।

बैठक में 15 सितंबर के बाद प्रदेश के 48 जिलों की 100 विधानसभाओं में निकलने वाली प्रतिज्ञा यात्रा के रूट तथा कार्यक्रम पर भी चर्चा की गई। वहीं चुनाव को लेकर भावी रणनीति पर भी चर्चा की गई। खबर लिखे जाने पर प्रदेश चुनाव कमेटी की भी बैठक शुरू हो गयी थी। बता दें कि इस बैठक में नोएडा से कांग्रेस अध्यक्ष शाहबुददीन, युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम नागर, एआईसीसी सदस्य दिनेश अवाना, उपाध्यक्ष पीसीसी सदस्य प्रमोद शर्मा आदि नेता पहुंचे।

Related Post