Thursday, 18 April 2024

अखिल भारतीय परिवार पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन सम्पन्न

नोएडा(चेतना मंच)। सेक्टर-6, उत्तर प्रदेश में आयोजित किया गया जिसमे पूरे से पार्टी के नेतागण के साथ-साथ सक्रिय कार्यकर्ताओ ने…

अखिल भारतीय परिवार पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन सम्पन्न

नोएडा(चेतना मंच)। सेक्टर-6, उत्तर प्रदेश में आयोजित किया गया जिसमे पूरे से पार्टी के नेतागण के साथ-साथ सक्रिय कार्यकर्ताओ ने भी शिरकत की।

इस अधिवेशन में अखिल भारतीय परिवार पार्टी की 2024 के संसदीय चुनाव के लिए आगामी रणनीति के लिए सभी कार्यकर्ताओं के सुझाव के आधार पर लोकतांत्रिक एवम पारदर्शिता को अपनाते हुए पार्टी की  कार्यप्रणाली के बारे में विचार विमर्श किया गया। जिसमें नए लीडर्स को जिम्मेवारी देने के साथ साथ ही पुराने लीडर्स के कार्य की समीक्षा की गई।

कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय संगठक  वीरेंद्र भारतीय, राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमोल मडामे भारतीय (अपरिहार्य कारणों के कारण डिजिटल लाइव माध्यम से), राष्ट्रीय कार्यकारिणी से  प्रदीप भारतीय,  विरेंद्र धीवर भारतीय, विजय सैनी भारतीय, कपिल पाल भारतीय,  मनीष भारतीय,  हेमंत कुमार , आशीष वास्तव ,  अरविंद केसरवानी ,  अमित ,  अटल भारतीय,  हरीश मदान भारतीय,  उदय प्रताप ,  जावेद खान, डा0 दीपक भारतीय,  गौरव वास्तव भारतीय,  मनोज सिंह भारतीय,  प्रशांत वर्मा भारतीय,  अनूप वर्मा भारतीय,  विजय आर्य ,  भानू प्रताप , डा0 एम0 एल0 बिशनोई,  किशन कुमार जी एवम अन्य बहुत से नेताओ ने पार्टी की नीतियों कार्य-प्रणाली पर अपने विचार साझा किए। साथ ही पार्टी के पदभार की नई ज़िम्मेदारियाँ दी गयी। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमोल अस्वस्थता के कारण उपस्थित नही थे।

Related Post