Friday, 14 June 2024

हिन्दु-मुस्लिम के बीच की दूरियां केवल अखिलेश यादव कर सकते हैं दूर: आब्दी

 नोएडा। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद जावेद आब्दी और पूर्व मंत्री हाजी अब्बास ने सेक्टर 105…

हिन्दु-मुस्लिम के बीच की दूरियां केवल अखिलेश यादव कर सकते हैं दूर: आब्दी

 नोएडा। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद जावेद आब्दी और पूर्व मंत्री हाजी अब्बास ने सेक्टर 105 स्थित मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड नोएडा महानगर के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान मोहम्मद जावेद आब्दी ने कहा कि प्रदेश ही नहीं देश में हिंदू मुस्लिम के बीच खाई को पाटने का काम केवल अखिलेश यादव कर सकते हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री हाजी अब्बास ने कहा कि इस बार चुनाव में प्रमुख मुद्दा महंगाई और बेरोजगारी होगा।

सेक्टर 105 में समाजवादी पार्टी नोएडा मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे दोनों पूर्व मंत्रियों का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया तथा महानगर के मुलायम सिंह यादव  यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष बनाए गए नादिर शाह को बधाई दी।  उन्होंने कहा कि कुंवर नादिर शाह नोएडा में पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर छात्र सभा के पूर्व अध्यक्ष अतुल प्रधान मेरठ भी मौजूद रहे। जावेद आब्दी ने कहा कि साढे 4 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा ने किसानों के हित में कुछ नहीं किया।  उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता छोटे-छोटे मनमुटाव भुलाकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का काम करें।

इस अवसर पर सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष फकीर चंद नागर, नोएडा महानगर ग्रामीण अध्यक्ष महेंद्र यादव, नोएडा शहर अध्यक्ष दीपक विग, पूर्व अध्यक्ष रेशपाल अवाना ,वरिष्ठ नेता दिनेश यादव ,महानगर ग्रामीण के महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ,,अर्जुन प्रजापति, राहुल अवाना, राजेश अवाना, हीरा चौधरी, आदिल सैफी, जसराम अवाना आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Post