Saturday, 15 June 2024

गोवर्धन परिक्रमा से लौटी मां-बेटी की दर्दनाक मौत

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 37 में सवारी का इंतजार कर रहे परिवार के 3 लोगों को तेज रफ्तार…

गोवर्धन परिक्रमा से लौटी मां-बेटी की दर्दनाक मौत

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 37 में सवारी का इंतजार कर रहे परिवार के 3 लोगों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार चालक ने टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटी की मौत हो गई। घटना के समय पिता ऑटो चालक से बात कर रहे थे। पूरा परिवार मथुरा की गोवर्धन की परिक्रमा कर वापस लौटे थे। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना सेक्टर-39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि मूल रूप से आगरा के रहने वाले रामकरण शर्र्मा अपने परिवार के साथ सलारपुर में डिवाईन स्कूल के पास स्थित जेएसएस अपार्टमेंट में रहते हैं। तीनों सदस्य गोवर्धन परिक्रमा के बाद देर रात वापस लौट रहे थे।

जैसे ही में सेक्टर-37 पहुंचे और वहां सलारपुर नोएडा के लिए उनके पिता ऑटो तय कर रहे थे तभी तेज गति से आए अज्ञात स्कार्पियो चालक कार सं..यूपी-16, बीएल-8477 ने उनकी पत्नी और बेटी को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौत हो गई। यह घटना रात करीबकरीब 2 बजे की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला नीरज शर्मा (45 वर्ष) पत्नी रामकरण शर्मा तथा बेटी अंजली शर्मा (20 वर्ष ) को अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और रामकरण शर्मा की तहरीर पर अज्ञात स्कार्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही गाड़ी नंबर केआधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post