Sunday, 25 February 2024

संसद ने किया आईओएल के नए सिलेंडर का शुभारंभ

नोएडा (चेतना मंच)। इंडियन ऑयल, नोएडा ने उत्तर प्रदेश में अपना एक प्रीमियम उत्पाद कम्पोजिट एलपीजी सिलेंडर पेश किया। इस…

संसद ने किया आईओएल के नए सिलेंडर का शुभारंभ

नोएडा (चेतना मंच)। इंडियन ऑयल, नोएडा ने उत्तर प्रदेश में अपना एक प्रीमियम उत्पाद कम्पोजिट एलपीजी सिलेंडर पेश किया। इस मौके पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने नोएडा, उत्तर प्रदेश में समग्र सिलेंडर का शुभारंभ किया। यह पहली बार है कि उत्तर प्रदेश के किसी शहर में कम्पोजिट एलपीजी सिलेंडर पेश किया गया है और सांसद डा. महेष षर्मा गौतमबुद्वनगर के पहले कम्पोजिट एलपीजी उपभोक्ता बनें और उनको समग्र सिलेंडर सौंपा गया।

कैलाश अस्पताल, नोएडा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान, सांसद ने उत्पाद की विशेषताओं पर प्रसन्नता व्यक्त की। सौंदर्य की दृष्टि से डिजाइन किए गए हल्के वजन वाले एलपीजी सिलेंडर काफी आकशर्क हैं।
कंपोजिट सिलेंडर पारंपरिक सिलेंडर की तुलना में लगभग 50 प्रतिषत हल्का होता है। इस प्रकार, ग्राहकों के साथ-साथ संयंत्र स्तर पर भी संभालना आसान है। ये सिलेंडर पारदर्षी प्रकृति के होते हैं, जिससे ग्राहकों के लिए अंदर एलपीजी के स्तर को देखना आसान हो जाता है। समग्र सिलेंडर आंतरिक रूप से भी जंग के लिए प्रतिरोधी हैं। यह किसी भी किचन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

इस मौके पर पंकज कुमार, सीजीएम (एलपीजी), यूपीएसओ-द्वितीय, श्री दलीप रंगवानी, मंडल एलपीजी प्रमुख, नोएडा मंडल कार्यालय, संजय बाली, सांसद प्रतिनिधि एवं इंडियन ऑयल के अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Related Post