Wednesday, 24 April 2024

संदिग्ध वाहनों की तलाशी के लिए पुलिस ने चलाया अभियान

 नोएडा (चेतना मंच)। अपर पुलिस आयुक्त कानून-व्यवस्था के नेतृत्व में  प्रधानमंत्री  के अलीगढ़ भ्रमण के दृष्टिगत जनपद में कानून- व्यवस्था…

संदिग्ध वाहनों की तलाशी के लिए पुलिस ने चलाया अभियान

 नोएडा (चेतना मंच)। अपर पुलिस आयुक्त कानून-व्यवस्था के नेतृत्व में  प्रधानमंत्री  के अलीगढ़ भ्रमण के दृष्टिगत जनपद में कानून- व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के उद्देश्य से नोएडा-दिल्ली बॉर्डर, सभी मैट्रो स्टेशनों, भीड़भाड़ वाले स्थानों व संदिग्ध वाहनों की तलाशी के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

 पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के निर्देशानुसार  प्रधानमंत्री  के अलीगढ़ भ्रमण के दृष्टिगत अपर पुलिस आयुक्त कानून/व्यवस्था  लव कुमार के नेतृत्व में डीसीपी नोएडा राजेश एस, एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह, एवं एसीपी नोएडा जोन  व थाना प्रभारियों द्वारा पुलिस बल के साथ नोएडा-दिल्ली बॉर्डर, सभी मैट्रो स्टेशनों, भीड़भाड़ वाले स्थानों व संदिग्ध वाहनो की तलाशी के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा संदिग्ध वाहनों व लोगों की तलाशी ली जा रही है।

अपर पुलिस आयुक्त कानून-व्यवस्था द्वारा चेकिंग के दौरान चेक पोस्ट ,बेरियर आदि पर मौजूद पुलिस बल को सघनता व सतर्कता के साथ चेकिंग करने के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश दिए गए साथ ही कानून- व्यवस्था को अधिक सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत निर्देशित भी किया।

पुलिस द्वारा आम नागरिकों से लगातार यह अपील भी की गयी कि किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखने पर तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित करें।

 मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया की आगे भी किसी प्रकार कोई अप्रिय घटना रोकने हेतु इस प्रकार के चेकिंग अभियान चलाते जाए रहेंगे।

Related Post