Sunday, 16 June 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 1 मासूम समेत…

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 1 मासूम समेत कुल 5 लोगों की जान चली गई।

थाना मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे पर  देर रात कार और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार, हरिद्वार (उत्तराखंड) से मुंडन कराकर गाजियाबाद लौट रहे परिवार की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में 1 मासूम समेत कुल 5 लोगोंं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीडि़त परिवार इंदिरापुरम में मकनपुर का रहने वाला है। इलाज के दौरान चार लोगों ने दम तोड़ा है। जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उसे पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र में पकड़ लिया गया है।

गाजियाबाद के मकनपुर का रहने वाला परिवार मासूम का मुंडन करवाने हरिद्वार गया था। वापसी में यह सड़क हादसा हुआ। अल्टो कार में दो परिवार के कुल 7 लोग सवार थे, जिसमें मासूम भी शामिल था।
बताया जा रहा है कि जिस मासूम की मौत हुई है, उसके माता-पिता बुरी तरह घायल हैं, जिनकी अस्पताल में हालत गंभीर बनी हुई है।

परिवार हरिद्वार से बच्चों का मुंडन करवा कर वापस लौट रहा था तभी रात करीब 1:00 बजे मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड जा रहे ट्रक की ऑल्टो कार से भिड़ंत हो गई।

इस सड़क हादसे में आशीष, सोनू, शिल्पी समेत दो बच्चे परी और देवसेना की मृत्यु हो गई। इसके अलावा दो लोग और भी हैं, जिनका गाजियाबाद के ही सर्वोदय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने हादसे के बाद मौके से ट्रक लेकर भागे ट्रक ड्राइवर को भोजपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है।

इधर हादसे में मौत के बाद सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं परिवार में इस हादसे की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंच गए हैं।

Related Post