Sunday, 16 June 2024

चोरी की रकम से खरीदी जगुआर, महिला समेत तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। कविनगर पुलिस ने शहर के स्टील कारोबारी कपिल गर्ग की कोठी से एक करोड़ रुपये की चोरी का पदार्फाश…

चोरी की रकम से खरीदी जगुआर, महिला समेत तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। कविनगर पुलिस ने शहर के स्टील कारोबारी कपिल गर्ग की कोठी से एक करोड़ रुपये की चोरी का पदार्फाश किया है। गैंग का सरगना चोरी करने के लिए विभिन्न शहरों में फ्लाइट से जाता था और उसने चोरी की रकम से जगुआर कार खरीदी थी, जो पत्नी के नाम पर है। पुलिस ने सरगना की एक पत्नी और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। सरगना की 10 पत्नियां हैं, जो देश के अलग-अलग शहरों में रहती हैं, जिनकी मदद से वह वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक जगुआर और एक स्कार्पियो कार बरामद की है।

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि सीतामड़ी, बिहार निवासी विक्रम शाह, मुहम्मद शोएब और मुख्य आरोपित इरफान की पत्नी गुलशन प्रवीण को गिरफ्तार किया गया है। इरफान और इमरान फरार हैं। शोएब, इरफान का चालक है जबकि विक्रम शाह कोठियों की रेकी करता था।

इरफान पर उत्तर प्रदेश में आगरा, दिल्ली, पंजाब, गोवा, बिहार समेत अन्य राज्यों में दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इरफान के पास महंगी जगुआर कार है जो उसकी पत्नी के नाम पर है। इस कार में इरफान चालक के साथ चलता है और चोरी करता है। महंगी कार होने के कारण कोई शक भी नहीं करता। वह जहां भी जाता है फाइव स्टार होटलों में रुकता है।

थाना प्रभारी कविनगर संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि इरफान देशभर में 50 से अधिक बड़ी चोरियां कर चुका है। कुछ माह पूर्व उसने राजनगर सेक्टर तीन की एक कोठी में भी चोरी का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो पाया। उसकी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जांच में आया है कि इरफान ने कई प्रदेशों में चोरियां की है। उसकी 10 पत्नियां हैं जो, अलग-अलग शहरों में रहती हैं और चोरी करने में उसकी मदद करती हैं।

Related Post