Thursday, 2 May 2024

वोटरों में दिखा मतदान का उत्साह, थर्ड जेंडर सहित दुल्हन ने डाला वोट

MP News : लोकसभा के पहले चरण के चुनाव की शुरूआत हो चुकी है। जिसके तहत मध्य प्रदेश के छह…

वोटरों में दिखा मतदान का उत्साह, थर्ड जेंडर सहित दुल्हन ने डाला वोट

MP News : लोकसभा के पहले चरण के चुनाव की शुरूआत हो चुकी है। जिसके तहत मध्य प्रदेश के छह संसदीय क्षेत्रो में मतदान जारी है। मध्य प्रदेश में सुबह के सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं मतदान को लेकर वोटरों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोकसभा के पहले चरण में मध्य प्रदेश के छह संसदीय सीटों छिंदवाड़ा, बालाघाट, मंडला, जबलपुर, शहडोल और सीधी के कई मतदान केंद्रों पर वोटिंग शुरू होने से पहले ही लोगों पहुंचने लगे थे।

MP News

वृद्धजनों का किया गया स्वागत

इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के बालाघाट, शहडोल में मतदान का आगाज वृद्धजन के स्वागत के साथ हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपने मतदान किया। पोलिंग बूथ पर मौजूद अधिकारियों ने फूल माला पहनाकर और तिलक लगाकर सभी वृद्धजनों का स्वागत किया। इस दौरान मध्य प्रदेश के मंडला लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत डिंडौरी विधानसभा के हिनौता मतदान केंद्र क्रमांक 104 में कुछ युवा मतदाता ने जनजातीय वेशभूषा में उत्साह के साथ मतदान किया और लोगों से भी वोट करने की अपील की।

MP News
MP News

थर्ड जेंडर सहित दुल्हन ने की वोट की अपील

साथ ही मध्य प्रदेश के तमाम पोलिंग बूथ पर सुबह से ही वोटर्स के पहुंचने का नंबर लग गया था। इसी क्रम में एसपी के मंडला लोकसभा के डिंडोरी में थर्ड जेंडर ने भी मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत साईटपाथोर के मतदान केंद्र क्रमांक-34 में एक दुल्हन ने विदाई से पहले अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए वोट किया। साथ ही अन्य मतदाताओं से मतदान करने की भी अपील की।

MP News

लोकतंत्र के महापर्व का हुआ आगाज, 16 राज्य और 5 केंद्र शासित प्रदेश में वोटिंग जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post