Wednesday, 9 October 2024

सरकारी दफ्तर में घुसकर लेखाकार को दबंगों ने पीटा, इंसाफ की लगाई गुहार

UP News : उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक सरकारी कर्मचारी की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा…

सरकारी दफ्तर में घुसकर लेखाकार को दबंगों ने पीटा, इंसाफ की लगाई गुहार

UP News : उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक सरकारी कर्मचारी की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कर्मचारी को दबंगों ने बूरी तरीके से पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल उत्तर प्रदेश के रामपुर से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में तैनात सहायक लेखाकार नेक पाल सिंह को कुछ लोगों ने बुरी तरह मारा और उन्हें जातिसूचक की गालियां दी गई। इसके बाद नेक पाल सिंह ने अपने साथ हुई दुर्व्यवहार को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

UP News

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें यह पूरा मामला सोमवार 8 जुलाई का है, सभी कर्मचारी और अधिकारी अपनी कुर्सियों पर बैठकर काम कर रहे थे। दोपहर का वक्त था सहायक लेखाकार नेक पाल सिंह के कार्यालय में दो व्यक्ति आए और उनसे मारपीट करने लगे। इस हमले में नेक पाल सिंह के चेहरे पर काफी चोटें आई है। यह पूरी घटना दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना को लेकर पीड़ित नेक पाल सिंह ने कहा, ‘मैं सरकारी काम कर रहा था, आरोपी आए और कहा कि आपका नाम नेक पाल है।

पीड़ित ने सुनाई आप बीती

किसके आदेश से यहां बैठे हैं,’ मैंने कहा लेखा अधिकारी आने वाले हैं, आप उनसे बात करें, मैं किसके आदेश से बैठा हूं इतनी देर में दूसरा आदमी आ गया और उसने भी यही सवाल पूछने के बाद मेरे साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं मुझे दबंगों ने जातिसूचक शब्द करते हुए मारा। मारपीट के बाद दबंग आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुए बाहर निकल गए। उन्होंने कहा कि उनसे मारपीट क्यों की गई इसकी वजह पता नहीं चल पा रही है। मैंने थाने में तहरीर दे दी है और मेडिकल भी करा लिया है, मेडिकल रिपोर्ट भी थाने में आ चुकी है। उन्होंने कहा, अब देखते हैं पुलिस उन दबंगों के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी। UP News

गाजियाबाद में पुलिस इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, मचा हडकंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post