Sunday, 23 June 2024

Big Breaking : नोएडा से चला टेंपो ट्रैवलर रुद्रप्रयाग में अलकनंदा नदी में गिरा

Uttarakhand News : उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा…

Big Breaking : नोएडा से चला टेंपो ट्रैवलर रुद्रप्रयाग में अलकनंदा नदी में गिरा

Uttarakhand News : उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में जा गिरा। बताया जा रहा है कि इसमें 26 यात्री सवार थे। वाहन नोएडा से चोपता जा रहा था। मौके पर राहत बचाव काम का जारी है। दो लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इस हादसे में 8 लोगों की मौत होने की खबर है।

आईजी गढ़वाल का आया बयान

रेंज केएस नगन्यान (KS NARAYAN IG GARHWAL Range) ने बताया कि रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे बदरीनाथ हाईवे पर रैतोली के पास एक टेंपो ट्रेवलर अलकनंदा नदी में गिर गया। वाहन में 26 यात्रियों के होने की आशंका है। सूचना पर पुलिस प्रशासन जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ समेत अन्य टीम मौके पर रेस्क्यू कार्य कर रही है। वाहन नोएडा से चोपता जा रहा था। हादसे में आठ लोगों की मौत खबर है।

Uttarakhand News

घटना को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने जताया दुख

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- जनपद रुद्रप्रयाग में टेम्पो ट्रैवलर के दुर्घटनाग्रस्त होने की दुखद खबर मिली है। स्थानीय प्रशासन व SDRF की टीमें राहत एवं बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं।

सीएम धामी ने आगे लिखा- घायलों को नजदीकी चिकित्सा केंद्र पर उपचार के लिए भेज दिया गया है। जिलाधिकारी को घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। बाबा केदार से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। Uttarakhand News

ट्रोनिका सिटी की 3 फैक्ट्रियों में फैली भीषण आग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post