Saturday, 11 May 2024

कांग्रेस को बड़ा झटका, अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह ने दिया इस्तीफा

Delhi News : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल चुनाव से पहले कांग्रेस कमजोर…

कांग्रेस को बड़ा झटका, अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह ने दिया इस्तीफा

Delhi News : लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल चुनाव से पहले कांग्रेस कमजोर पड़ती दिख रही है। क्योंकि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह की कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बाबरिया के साथ अनबन चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने इस कदम को उठाया है।

Delhi News

मिली जानकारी के अनुसार ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब नेताओं ने दीपक बाबरिया के तौर-तरीकों पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष लवली के मुताबिक, उन पर दीपक बाबरिया के खिलाफ रहने वाले नेताओं को बाहर करने का भारी दबाव है। इसलिए वह अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

कांग्रेस के अध्यक्ष ने लिखा लेटर

आपको बता दें कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने लेटर में लिखा,’यह पत्र में बहुत भारी दिल से लिख रहा हूं। मैं पार्टी में खुद को एकदम लाचार महसूस करता हूं। इसलिए अब दिल्ली के अध्यक्ष पद पर बना नहीं रह सकता। दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के लिए गए सभी सर्वसम्मत फैसलों पर एकतरफा दिल्ली के प्रभारी (दीपक बाबरिया) रोक लगा देते हैं। जब से मुझे दिल्ली का पार्टी चीफ बनाया गया है, तब से मुझे किसी को भी सीनियर पद पर नियुक्त करने की अनुमति नहीं है। Delhi News

मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन, सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार हुआ ये एक्टर

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post