Friday, 21 June 2024

Big Breaking : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत रद्द, हाई कोर्ट से नहीं मिली राहत

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमनात याचिका रद्द हो गई है। अरविंद केजरीवील को दिल्ली हाई कोर्ट…

Big Breaking : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत रद्द, हाई कोर्ट से नहीं मिली राहत

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमनात याचिका रद्द हो गई है। अरविंद केजरीवील को दिल्ली हाई कोर्ट से जमनात नहीं मिली है। अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर पिछले सप्ताह सुनवाई हुई थी। इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित (रिजर्व) रख लिया था। मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुना दिया है। दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देने से मना कर दिया है। अब अरविंद केजरीवाल जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खट खटाएंगे।

Delhi News

तिहाड़ जेल में बंद है अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में हुए शराब घोटले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। अरविंद केजरीवाल को परिवर्तन निदेशालय (ED) गिरफ्तार किया है। अरविंद केजरीवाल अपनी गिरफ्तारी को अवैध बता रहे है। गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दी थी। दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की इस जमनात याचिका को खारिज कर दिया है।

अपने आदेश में दिल्ली हाईकोर्ट ने एक बड़ी बात कही है। दिल्ली हाईकोर्ट की जज श्रीमति स्वर्णकांता शर्मा ने कहा कि आज का उनका फैसला अरविंद केजरीवाल की जमनात पर नहीं है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की तरफ से गिरफ्तारी को चुनौती दी गई थी। उसी चुनौती वाले मामले में याचिका को रद्द किया गया है।

गुब्बारे उड़ाते तथा सीटी बजाते नजर आएंगे नोएडा सीट के लोकसभा प्रत्याशी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post