Saturday, 18 May 2024

दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, ‘डर से कांपता रहा’

Delhi News :  आजकल दिल्ली मेट्रो में अश्लील वीडियो या मारपीट जैसी घटनाएं होना आम हो गई है। लेकिन आज…

दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, ‘डर से कांपता रहा’

Delhi News :  आजकल दिल्ली मेट्रो में अश्लील वीडियो या मारपीट जैसी घटनाएं होना आम हो गई है। लेकिन आज दिल्ली मेट्रो से ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाओगे।  दरअसल दिल्ली मेट्रो में एक 16 साल के लड़के के साथ इतनी गलत हरकत की हुई कि उसने अपनी दर्दनाक कहानी सोशल मीडिया पर बंया की। आइए जानते है दिल्ली मेट्रो में दिल्ली के लड़के के साथ क्या घटना हुई।

क्या है पूरी कहानी?

आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में 16 साल के लड़के गंदी हरकर हुई है, जिसके बारें में उसने सोशल मीडिया एक्स पर लोगों को अपने साथ हुई खौफनाक कहानी के बारे में बताया। दरअसल भव्य नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया ने लिखा कि वो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा था। जिसके बाद एक अन्य यात्री ने उसके साथ गंदी हरकत की। लड़के ने पोस्ट में कहा कि वो इस घटना के बाद से काफी डरा हुआ है। उसका सोशल मीडिया पोस्ट अब वायरल हो गया है।

Delhi News

दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुआ शोषण

उसने पुलिस डिपार्टमेंट को टैग करते हुए लिखा, ‘मेरा अभी दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शोषण हुआ है। मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेला यात्रा कर रहा था। मेरी ओरिजिनल पोस्ट Reddit पर है और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने और दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा, इसलिए मैं ये कर रहा हूं।’ वहीं लड़के ने एक और ट्वीट में बताया कि कैसे मेट्रो स्टेशन के गार्ड ने उसे दूसरी मेट्रो में सुरक्षित चढ़ने में मदद की।

उसने दावा किया कि शोषण के बाद वो ‘स्तब्ध’ हो गया था और अपने स्टॉप के आने का इंतजार करने लगा। उसने बताया कि एक शख्स ने उसके साथ तीन बार गंदी हरकत की। तीसरी बार में जब वो शख्स नहीं रुका, तो उसने (पीड़ित लड़के) उसके बाल पकड़े और तस्वीर क्लिक कर ली। उसने पोस्ट में आगे बताया, ‘मैं डरा हुआ था और कांप रहा था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया। इसके बाद मैंने वहां कुछ देर इंतजार किया और उसने बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

लोगों ने जताया दुख’

आपको बता दें कि इस घटना की खबर मिलते ही लोगों ने उस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। इस पर दिल्ली पुलिस ने रिप्लाई कर अधिक जानकारी देने को कहा। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर कहा, ‘कृपया अपने माता-पिता को बताओ और अधिक गंभीर कर्रवाई की जा सकती है। लोगों ने लड़के की तरीफ करते हुए लिखा कि अपने बहुत ही बाहदुरी का काम किया है। सारी ताकत है आपके पास! बोलने के लिए, बहादुरी से काम करने के लिए और मदद मांगने के लिए! अब अपने माता-पिता को अवश्य बताओ।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपना ख्याल रखो और मजबूत रहो।’ Delhi News

उत्तर प्रदेश के एक जज ने कर दिया कमाल, सुनाया गजब फैसला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post