Tuesday, 30 April 2024

इस फेमस साउथ एक्टर के पास है करोड़ो की घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

South Star Most Expensive wristwatch: RRR के स्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर के बारें में आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने…

इस फेमस साउथ एक्टर के पास है करोड़ो की घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

South Star Most Expensive wristwatch: RRR के स्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर के बारें में आज कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों पर राज किया। साउथ सिनेमा हो या बॉलीवुड हर कोई उन्हें नाटो-नाटो गाने से पहचानने लगा है। लेकिन आज हम आपको उनके बारें ऐसी बात बताने जा रहे है, जिसके बारें उनके फैंस कम जानते है।

South Star Most Expensive wristwatch

दऱअसल साउथ फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर जिस तरह अपनी फिल्मों में धमाल मचाते है, असल लाइफ में भी वो उतनी लग्जरी लाइफ जिना पंसद करते है। उन्हें मंहगी घड़ी रखने का भी शौक है। हाल ही में जूनियर एनटीआर को ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ की शूटिंग के लिए मुंबई जाते देखा गया था। उन्होंने मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर अपनी उपस्थिति के दौरान अपनी कीमती घड़ी रिचर्ड मिल को प्लॉन्ट किया था।

साउथ सुपर स्टार का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, ‘आरआरआर’ अभिनेता एक ग्रे डोल्से और गब्बाना शर्ट, काली टोपी, धूप का चश्मा और एक आकर्षक रिचर्ड मिल्ली कलाई घड़ी में दिखाई दे रहे हैं। खबरों के मुताबिक जूनियर एनटीआर को इससे पहले 1.37 करोड़ रुपये की एक और प्रीमियम घड़ी पहने देखा गया था जो कि पटेक फिलिप ब्रांड की थी। लेकिन हाल ही में वे 8.7 यानी लगभग 9 करोड़ रुपए की घड़ी पहने देखे गए थे।

South Star Most Expensive wristwatch

महंगी गाड़ियों का रखते है शौक

इसके अलावा ‘आरआरआर’ स्टार के पास लेम्बोर्गिनी उरुस से लेकर पोर्शे तक का एक शानदार कार कलेक्शन भी है। वो मर्सिडीज-बेंज जीएलएस, रेंज रोवर वोग और बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज के भी मालिक है।

नेटवर्थ जानकार उड़ जाएंगे होश

मिली जानकारी के अनुसार जूनियर एनटीआर की नेटवर्थ 571 रुपए से ज्यादा है। अभिनेता पहले एक फिल्म से 40 करोड़ लेते थे और उन्होंने आरआरआर के लिए 45 करोड़ मांगे थे, लेकिन अब उनका फीस चार्ज बढ़ गया है। जूनियर एनटीआर अब एक फिल्म से 50 से 100 करोड़ रुपए कमा लेते है। फिल्म का बजट कम है तो 50 और ज्यादा है वो 100 करोड़ रुपए ले रहे हैं। South Star Most Expensive wristwatch

इस जगह रोज हवा में उड़ रहा 5 लाख का सोना, लेकिन इसे ले पाना मुश्किल, जाने क्यों?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post