Sunday, 19 May 2024

विद्या बालन ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Vidya Balan News : सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड के अभिनेता और अत्रिनेत्री का नाम इस्तेमाल करके लोगों के…

विद्या बालन ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Vidya Balan News : सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड के अभिनेता और अत्रिनेत्री का नाम इस्तेमाल करके लोगों के साथ ठगी (Fraud) करने का मामला गर्माया हुआ है। जिसे लेकर बॉलीवुड सितारों को लोगों से फर्जी लोगों के चक्कर में न आने का अनुरोध (Request) करते हुए भी देखा गया। ऐसे में एक और ठगी का मामला सामने आया है। दरअसल सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Actress Vidya Balan) का नाम इस्तेमाल करके एक युवक लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे पैसे ऐंठ रहा है।

Vidya Balan News

आज के समय में बहुत से लोग बॉलीवुड स्टार्स के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने मुंबई पुलिस में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है जो कि विद्या बालन का नाम इस्तेमाल करके लोगों से पैसे ऐंठता है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अभिनेत्री विद्या बालन की शिकायत मिलने पर अज्ञात शख्स के खिलाफ आईटी (IT) की धारा 66 (C) के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है और पूरे मामले की जांच करनी शुरू कर दी है।

फेक अकाउंट्स से है विद्या बालन परेशान

19 जनवरी को अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फॉलोअर्स (Followers) और फैंस (Fens) के साथ एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लोगों से अनुरोध (Request) करते हुए ये लिखा था कि, ‘हेलो दोस्तों पहले तो यह शख्स फोन नंबर तक था लेकिन अब कोई मेरी इंस्टाग्राम आईडी @vidya.balan.pvt नाम का इस्तेमाल करके लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे लगातार कॉन्टैक्ट कर रहा है। यदि आपके पास भी इस आईडी (ID) से कोई मैसेज (Message) आती है तो इसे रिपोर्ट करके ब्लॉक करें’। साथ ही उन्होंने फैंस से मदद की गुहार लगाते हुए फर्जी व्यक्ति (Fake Person) की बातों में न आने का अनुरोध किया है।

विराट और अनुष्का के घर बेटे का जन्म,नाम का मतलब गूगल कर रहे फैंस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post