Saturday, 7 September 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आएगा नया ट्विस्ट या फिर Vishal Pandey का पत्ता होगा साफ!

Vishal Pandey : ‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। Bigg Boss के घर में इस…

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आएगा नया ट्विस्ट या फिर Vishal Pandey का पत्ता होगा साफ!

Vishal Pandey : ‘बिग बॉस ओटीटी’ का तीसरा सीजन जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। Bigg Boss के घर में इस बार ज्यादातर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के चेहरे देखने को मिल रहे हैं। जो अपने गेम से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जहां पिछले कुछ दिनों से Bigg Boss शो को लेकर खूब विवाद हुआ था, वहीं एक बार फिर से शो में कुछ ऐसा हो गया है जिससे फैंस के बीच खलबली मच गई है।

Bigg Boss Show को लेकर हो रही कानाफूसी

Bigg Boss OTT के तीसरे सीजन की हर तरफ जोरों-शोरों से चर्चाएं चल रही हैं। इस बार Bigg Boss के घर में मौजूद एक-एक सदस्य आए दिन सुर्खियों की वजह बनता नजर आ रहा है। इसी बीच मेकर्स ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसे देखकर पूरे सोशल मीडिया में सनसनी मच गई है। चलिए जानते हैं कि Bigg Boss मेकर्स ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया जिससे सभी यूजर्स के बीच कानाफूसी होने लगी है।

Vishal Pandey का घर से साफ होगा पत्ता?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फेवरेट कंटेस्टंट में से एक विशाल पांडे की भिड़ंत आए दिन किसी न किसी घरवालों से हो ही जाती है। जिसके बाद विशाल के सपोटर्स उनके खिलाफी खिलाड़ी की जमकर निंदा करना शुरू कर देते हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के मेकर्स ने विशाल पांडे, लव कटारिया और शिवानी कुमारी को सपोर्ट करने और वोटिंग करने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी, लेकिन इस पोस्ट में विशाल की जो फोटो पोस्ट की गई उसमें विशाल के एविक्शन का ऐलान कर दिया गया। हालांकि कुछ समय बाद ही इस पोस्ट को मेकर्स ने डिलीट कर दिया। जिसके बाद दर्शकों के दिल में तरह-तरह के सवाल पैदा होने लगे और विशाल के फैंस मेकर्स पर बुरी तरह भड़क गए।

मेकर्स पर भड़के फैंस

मेकर्स का ये पोस्ट देखकर विशाल पांडे के फैंस बुरी तरह से भड़क गए हैं और मेकर्स को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने मेकर्स को ट्रोल करते हुए लिखा, जियो सिनेमा ने खुद को एक्सपोज कर दिया, आप गंदा खेल रहे हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘जियो सिनेमा के इस पोस्ट ने खुलासा कर दिया कि शो की स्क्रिप्ट पहले से तैयार है।’, जबकि एक अन्य यूजर का कहना है, ‘मुझे लगता है ये मजाक था।’

कौन होगा टॉप 5?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ‘बिग बॉस’ शो के मेकर्स पर इस तरह के सवाल दागे गए हैं। इससे पहले भी कई बार शो को स्क्रिप्ट बताया जा चुका है। बहरहाल अब आने वाले एपिसोड में ही इस बात का खुलासा होगा कि क्या सच में Vishal Pandey शो का हिस्सा बनकर टॉप 5 में अपने नाम का सिक्का जमा पाएंगे या फिर उनका सफर यहीं खत्म हो जाएगा। अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि Bigg Boss OTT 3′ में टॉप 5 की रेस में कौन शामिल होता है और किसके हाथ आएगी ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की चमचमाती ट्रॉफी।

गिरफ्तारी की झूठी अफवाहों पर राहत फतेह अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-इंशाअल्लाह…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post