Tuesday, 28 May 2024

Arvind kejriwal- पराठे पर जीएसटी को लेकर भड़के केजरीवाल ने अंग्रेजों से कर दी बीजेपी की तुलना

Arvind kejriwal- गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसकी वजह से वहां का माहौल काफी गर्म चल रहा है।…

Arvind kejriwal- पराठे पर जीएसटी को लेकर भड़के केजरीवाल ने अंग्रेजों से कर दी बीजेपी की तुलना

Arvind kejriwal- गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसकी वजह से वहां का माहौल काफी गर्म चल रहा है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपना अपना सिक्का जमाने में लगी हुई है। इस कड़ी में सभी पार्टियां वर्तमान में प्रदेश में सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) को घेरने में लगी हुई है। इस मामले में सबसे आगे है आम आदमी पार्टी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सहित आम आदमी पार्टी के सभी दिग्गज नेता लगातार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने में लगी हुई है।

इसी कड़ी में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal on GST) ने गुजरात में पराठे पर जीएसटी को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल गुजरात अपीलेट अथॉरिटी ऑफ एडवांस रूलिंग ने अपने एक फैसले में यह कहा था कि, पराठे सामान्य रोटी से अलग होते हैं, अतः पराठा पर 18 फ़ीसदी का जीएसटी लगना चाहिए।

इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- “खाने पीने की चीजों पर तो अंग्रेजों ने भी टैक्स नहीं लगाया था। आज देश में महंगाई का सबसे बड़ा कारण केंद्र सरकार द्वारा लगाया जा रहा इतना ज्यादा जीएसटी है। इसे कम करना चाहिए और लोगों को महंगाई से छुटकारा दिलवाना चाहिए।”

Noida News : डीसीपी ने किया ई-चालान केन्द्र का शुभारंभ

Related Post