Friday, 14 June 2024

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : बारिश के दौरान बिजली का तार टूटकर गिरा

करंट लगने से 4 की मौत मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल, मचा हाहाकार गाजियाबाद (चेतना मंच)। दिल्ली एनसीआर…

गाजियाबाद में बड़ा हादसा : बारिश के दौरान बिजली का तार टूटकर गिरा

करंट लगने से 4 की मौत

मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल, मचा हाहाकार

गाजियाबाद (चेतना मंच)। दिल्ली एनसीआर में आज सुबह हुई तेज बारिश के चलते गाजियाबाद जिले में बड़ा हादसा हुआ है। करंट की चपेट में आने से चार की मौत हो गई है, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं।
जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरूनगर-थर्ड के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने 6 लोग करंट की चपेट में आ गए। जिला अस्पताल ले जाने पर दो बच्चों और 2 महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना सुबह करीब 10 बजे की है। बारिश के बाद राकेश मार्ग पर जलभराव हो गया था। गली नंबर-3 के सामने तीन बच्चे, एक महिला व एक पुरुष घर के बाहर खड़े थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान बिजली का तार टूटकर पानी में गिर गया, जिससे पानी में करंट फैल गया। 
तीनों बच्चे व महिला-पुरुष चपेट में आ गए। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर पांचों को जिला एमएमजी अस्पताल ले जाया गया।
वहां दो बच्चों सुबी (3 वर्ष) व सिमरन (11 वर्ष), जानकी (35 वर्ष) तथा लक्ष्मी शंकर (24 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि हालत नाजुक होने के कारण एक बच्चे और पुरुष को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Post